केवी आइआइएम और बीकेटी इंटर कालेज चैंपियन

0
67

लखनऊ। केंद्रीय विद्यालय आइआइएम और बीकेटी इंटर कालेज बक्शी का तालाब की टीमों ने जिला खो-खो संघ लखनऊ द्वारा केडी सिंह ‘बाबू’ स्टेडियम में आयोजित जिला स्तरीय जूनियर(अंडर-18) बालक-बालिका खो-खो चैंपियनशिप में चैंपियन होने का गौरव प्राप्त किया।

 

बालक वर्ग में फाइनल में केवी आइआइएम ने सेंट फ्रांसिस इंटर कालेज निगोहां को और बालिका वर्ग के फाइनल में बीकेटी इंटर कालेज ने महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल गोमतीनगर को पराजित किया।

मध्यांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के निदेशक कामर्शियल योगेश कुमार और जिला खो-खो संघ लखनऊ के उपाध्यक्ष टीपी हवेलिया ने पुरस्कार वितरण किया।

बालक वर्ग के फाइनल में केवी आइआइएम ने सेंट फ्रांसिस इंटर कालेज निगोहां को 19-3 से पराजित किया। बीकेटी इंटर कालेज बक्शी का तालाब ने तीसरे स्थान के लिए हुए मुकाबले में महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल गोमतीनगर को 8-6 से हराया।

ये भी पढ़ें : केवी आइआइएम व सेंट फ्रांसिस इंटर कालेज ने जीते दो मुकाबले

सेमीफाइनल में केवी आइआइएम ने बीकेटी इंटर कालेज को 14-4 और सेंट फ्रांसिस इंटर कालेज निगोहां ने महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल को 15-10 से शिकस्त दी। बालिका वर्ग में बीकेटी इंटर कालेज तीनों लीग मैच जीतकर चैंपियन बनी। गुरुवार को बीकेटी ने महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल को 14-00 और बीएसएनवी ब्ल्यू को 11-0 से हराया।

बालक वर्ग में चंदन, दिवाकर सिंह, अनय पाल, देवराज, शिवम, गौरव, विनायक, अमन, आयुष, प्रिंस व सचित को श्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया। बालिका वर्ग में कामिनी, रिचा, राखी, श्वेता, गुड़िया व अंतिमा को शानदार प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here