हरमनप्रीत कौर व सरबजोत सिंह ने लांच किया रेस डे टीज़

0
52

नई दिल्ली। दौड़ना जीवन के लिए बहुत जरूरी है, यह विश्वास प्यूमा एम्बेसडर्स-भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर और पेरिस ओलंपिक कांस्य पदक विजेता शूटर सरबजोत सिंह भी जताया है।

इन दो खेल आइकन्स ने राजधानी में लोधी कॉलोनी में एक रंगारंग मार्च का नेतृत्व किया और वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन (VDHM) के लिए नई रेस डे टी (RDT) लॉन्च की, जिसे आधिकारिक खेल भागीदार प्यूमा इंडिया द्वारा विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया है।

वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन (VDHM) का 19वां संस्करण रविवार, 20 अक्टूबर को #AaRangDeDilli मंत्र के साथ दिल्ली की सड़कों पर धूम मचाने वाला है। मुख्य रेस के दिन से पहले, स्पोर्ट्स ब्रांड प्यूमा इंडिया ने ड्रोन और विशाल टी-शर्ट के साथ एक विशाल सेलिब्रिटी मार्च का आयोजन किया।

प्यूमा एथलीटों के साथ ‘#AaRangDeDilli ’ का जश्न मनाना और एक शानदार लांच

लॉन्च इवेंट में हरमनप्रीत और सरबजोत सिंह ने दिल्ली की लोधी कॉलोनी में एक वाइब्रेंट दल का नेतृत्व किया। दल ने एक विशाल रेस डे टीज उठाया, जबकि चार ड्रोन ऊपर से उड़े, जिनमें से प्रत्येक ने छह-फ़ीट लंबे जीवंत टीज़ उठाए।

इसने पूरे माहौल को शानदार और देखने योग्य बना दिया। #AaRangDeDilli की भावना को दर्शाते हुए, नए रेस सेज टीज 4 रंग में उतारे गए हैं: पुरुषों के लिए गुलाबी और नारंगी, महिलाओं के लिए बैंगनी और लाल।

इस अवसर पर प्यूमा इंडिया के प्रबंध निदेशक कार्तिक बालगोपालन ने कहा, “दौड़ना भारत में सबसे तेज़ी से बढ़ते खेलों में से एक के रूप में उभरा है और इस अनुशासन में भारी निवेश होने के कारण प्यूमा इंडिया लगातार इस गतिशील समुदाय के साथ जुड़ने के अवसरों की तलाश कर रहा है।

चार ड्रोन और 20 सदस्यीय दल दो प्यूमा एम्बेसडर्स के साथ सड़क पर उतरे दिग्गज 

वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन भारत के खेल कैलेंडर में एक प्रतिष्ठित इवेंट है और हमारी दीर्घकालिक साझेदारी हमें अपनी इस महान राजधानी के लिए नए अनुभव बनाने के लिए प्रेरित करती है।

आज आइकॉन हरमनप्रीत कौर और सरबजोत सिंह के साथ हमारी रेस डे टीज का जीवंत लॉन्च एक उल्लेखनीय घटना रहा है और मुख्य रेस के दिन कई और अविस्मरणीय क्षणों के लिए मंच तैयार करेगा।

उद्योग के अनुमानों के अनुसार, आज भारत में बीस लाख से अधिक पंजीकृत धावक हैं। पेशेवर एथलीट, विशेष रूप से, अपने प्रशिक्षण और रिकवरी के एक महत्वपूर्ण हिस्से के रूप में दौड़ की वकालत करते रहे हैं।

ये भी पढ़ें : केके खरे सीसीबीडब्ल्यू रैपिड ओपन में चैंपियन, हिम्मिका सर्वश्रेष्ठ महिला

इस अवसर पर भारतीय क्रिकेट कप्तान और प्यूमा की एम्बेसडर हरमनप्रीत कौर ने कहा, “दौड़ना व्यायाम का सबसे सरल लेकिन सबसे शक्तिशाली रूप है। इसने मेरे खेल करियर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जिससे शारीरिक सहनशक्ति और मानसिक लचीलापन दोनों का निर्माण हुआ है।

वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन के लिए नई प्यूमा रेस डे टी को लॉन्च करने के लिए आज राजधानी में इस रंगारंग मार्च का नेतृत्व करना, दौड़ने के लिए हमारे प्यार को साझा करने का मेरा तरीका है।”

पेरिस 2024 शूटिंग में पदक जीतने वाले और प्यूमा एथलीट सरबजोत सिंह ने कहा, “वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन दौड़ने की खुशी मनाने और लोगों को स्वस्थ जीवनशैली अपनाने के लिए प्रेरित करने का एक शानदार मंच है।

एक ऐसी दौड़ जो सबको जोड़ती है

प्रोकैम इंटरनेशनल द्वारा प्रमोटेड वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन की भागीदारी हर साल लगातार बढ़ती रही है। प्रोकैम इंटरनेशनल के प्रबंध निदेशक अनिल सिंह ने कहा, “हर साल 1000 से ज़्यादा नए धावक खेल के रूप में दौड़ को अपनाते हैं। यह हमारे देश में इसकी बढ़ती लोकप्रियता का स्पष्ट संकेत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here