एसकेडी एकेडमी ने शूटिंग बॉल प्रतियोगिता में जीता गोल्ड, राज्य स्तरीय टीम में दो छात्रों का चयन

0
39

एसकेडी एकेडमी वृंदावन ने हाल ही में संपन्न हुई जिला स्तरीय शूटिंग बॉल प्रतियोगिता में पहला पुरस्कार और स्वर्ण पदक जीतकर खेलों में अपनी उत्कृष्टता का प्रदर्शन किया है। टीम के दो छात्रों को आगामी शूटिंग बॉल प्रतियोगिता में राज्य स्तरीय टीम का प्रतिनिधित्व करने के लिए भी चुना गया है।

एसकेडी समूह के निदेशक मनीष सिंह ने अपने छात्रों की इस उपलब्धि पर प्रशन्नता जाहिर करते हुए कहा कि हम अपनी टीम को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन पर बधाई देते हैं।

यह जीत हमारे छात्रों के समर्पण, कड़ी मेहनत और प्रतिभा का प्रमाण है। टीम की जीत ने पूरे एसकेडी एकेडमी समूह गौरान्वित किया है। हमें विश्वास है कि हमारे छात्र राज्य स्तर पर भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे।

उन्होंने आगे कहा, ”खेल जीवन का हिस्सा है। छात्रों के समग्र विकास के लिए पढाई के साथ-साथ खेल और अन्य गतिविधियों में भी सक्रीय रहना आवश्यक है।

ये भी पढ़ें : छात्रों को वैश्विक नागरिक बनने के लिए प्रेरित करते हैं ऐसे सम्मेलन : मनीष सिंह

खेल खेलने से टीम भावना, नेतृत्व कौशल, लक्ष्य निर्धारण और जोखिम लेने की क्षमता विकसित होती है। इसके आलावा फिटनेस सही रहने से कार्य क्षमता में भी बढ़ोत्तरी होती है। यदि हमारे युवा फिट होंगे तो राष्ट्र निर्माण में उनका योगदान बढ़ेगा।”

बता दें कि, लखनऊ जिला शूटिंग बॉल एसोसिएशन द्वारा एक स्कूल के सहयोग से द्वितीय धीरज त्रिपाठी मेमोरियल शूटिंग बॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here