ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में सीएमएस स्टूडेंट्स आरना व आलिया ने जीते गोल्ड

0
39

लखनऊ। सिटी मांटेसरी स्कूल, राजाजीपुरम् प्रथम कैम्पस की छात्रा आरना कुमारी और आलिया सिद्दीकी ने ‘अंतर-विद्यालय ताइक्वांडो चैम्पियनशिप-2024’ में 1-1 स्वर्ण पदक जीतकर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है।

इस चैम्पियनशिप को सनराइज ताइक्वांडो अकेडमी द्वारा लखनऊ जिला ताइक्वांडो एसोसिएशन के सहयोग से मिनी इंडोर स्टेडियम, राजाजीपुरम, लखनऊ में आयोजित किया गया, जिसमें कई प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग कर अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

इस चैम्पियनशिप में आरना एवं आलिया ने अपनी खेल प्रतिभा का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर एक-एक स्वर्ण पदक हासिल किया। आरना कुमारी ने 37 किलो भार वर्ग में एवं आलिया सिद्दीकी ने 48 किलो भार वर्ग में स्वर्ण पदक जीतकर अपनी खेल प्रतिभा का अभूतपूर्व परचम लहराया है।

ये भी पढ़ें : अखिल भारतीय “इंडिया यंग प्रॉब्लम सॉल्वर्स“ प्रतियोगिता में चमके सीएमएस छात्र

सीएमएस प्रबन्धक प्रो. गीता गाँधी किंगडन ने विद्यालय के इन दोनों होनहार छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि इस ताइक्वांडो चैम्पियनशिप में सीएमएस छात्रों ने कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच 2 स्वर्ण पदक अर्जित कर राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी एक अलग पहचान बनाने का संदेश अभी से दे दिया है।

सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं क्योंकि सी.एम.एस. अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हंं खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here