नेशनल क्रिकेट क्लब व सचिन एचबी ने जीते मुकाबले

0
45
चित्र परिचय : सचिन एचबी के कुणाल को मिला मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार

लखनऊ। वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के तत्वावधान में डीपी फाउंडेशन द्वारा आयोजित 23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को दो मैच खेले गए।

पहले मैच में नेशनल क्रिकेट क्लब (एनसीसी) ने लवकुश नगर अभिराज को 69 रन से व दूसरे मैच में सचिन एचबी ने बाल्दा सुपर किंग्स को नौ विकेट से हराया।

एलडीए स्टेडियम पर पहले मैच में एनसीसी ने लवकुश नगर अभिराज के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 5 विकेट पर 122 रन बनाए। तुषार ने शानदार पारी खेलते हुए 40 रन बनाए। अंकित चार्ली ने 30 रन का योगदान किया।

23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट

जवाब में लवकुश नगर अभिराज की टीम 9 ओवर में 53 रन पर आल आउट हो गयी। हिमांशु ने सर्वाधिक 30 रन बनाए। एनसीसी से तुषार ने 5 विकेट की सफलता हासिल करते हुए टीम को 69 रन से जीत दिलाई।

हरफनमौला पारी खेलने के चलते तुषार को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। वहीं बेस्ट कैच अवार्ड लवकुश नगर अभिराज के आकाश को मिला।

एलडीए स्टेडियम पर ही दूसरे मैच में मैन ऑफ द मैच कुणाल (52) के आतिशी अर्धशतक से सचिन एचबी ने बाल्दा सुपर किंग्स को एकतरफा नौ विकेट से हराया। बाल्दा सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित ओवर में 6 विकेट पर 78 रन बनाए।

ये भी पढ़ें : एनएचबी, डालीबाग क्लब व सचिन एचबी ने जीते मुकाबले

तुषार ने सबसे ज्यादा 20 रन बनाए। सचिन एचबी से रज्जाक और हर्षित को एक-एक विकेट की सफलता मिली। जवाब में सचिन एचबी ने मात्र तीन ओवर में एक विकेट पर 79 रन बनाकर मैच जीत लिया।

जीत में कुणाल ने 14 गेंदों पर लगातार तीन सहित 6 छक्के के साथ 3 चौके से आतिशी 52 रन बनाए। इस मैच में बेस्ट कैच अवार्ड सचिन एचबी के विशाल को मिला।

दूसरे मैच के विशेष पुरस्कार आयोजन समिति के अध्यक्ष वाल्मीकि अंकित घावरी, उपाध्यक्ष संजय पंडित व महामंत्री आशीष घावरी ने प्रदान किए। इस अवसर पर आयोजन समिति के सचिव रोहित राजन, विशाल चौधरी, शुभम चौधरी, राज चौधरी, सुरेंद्र ताकवान भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here