रायल स्पोर्टिंग बहराईच की दोहरी जीत

0
22
चित्र परिचय : बाराबंकी संतोषी माता मंदिर के करन को मिला मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार

लखनऊ। वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के तत्वावधान में डीपी फाउंडेशन द्वारा आयोजित 23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में रायल स्पोर्टिंग बहराईच ने दो मुकाबलों में जीत दर्ज की। एलडीए स्टेडियम, अलीगंज पर अपने पहले मैच में रायल स्पोर्टिंग बहराईच ने डालीबाग क्लब को 6 विकेट से हराया।

23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट

डालीबाग क्लब पहले बल्लेबाजी करते हुआ 8.2 ओवर में 42 रन ही बना सका। रायल स्पोर्टिंग बहराईच से मैन ऑफ द मैच समीर को चार व उद्देश्य को 3 विकेट की सफलता मिली। जवाब में रायल स्पोर्टिंग बहराईच ने 6.2 ओवर में 4 विकेट पर 46 रन बनाकर मैच जीत लिया।

सोनी ने सबसे ज्यादा 18 रन जोड़े । बेस्ट कैच का पुरस्कार रायल स्पोर्टिंग बहराईच के ऋतिक को मिला। अपने दूसरे मैच में रायल स्पोर्टिंग बहराईच ने लवकुश नगर स्ट्राइकर्स को 30 रन से हराया। रायल स्पोर्टिंग बहराईच ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 122 रन बनाए। लवकुश नगर स्ट्राइकर्स से सोनू को पांच विकेट मिले।

जवाब में लवकुश नगर स्ट्राइकर्स 9 विकेट पर 92 रन ही बना सका। रायल स्पोर्टिंग बहराईच से मैन ऑफ द मैच उद्देश्य को चार व समीर को तीन विकेट की सफलता मिली। बेस्ट कैच का पुरस्कार लवकुश नगर स्ट्राइकर्स के सिद्धार्थ को मिला।

एक अन्य मैच में बाराबंकी संतोषी माता मंदिर ने मैन ऑफ द मैच करन के आलराउंड खेल से सचिन एचबी को 25 रन से हराया। बाराबंकी संतोषी माता मंदिर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुणाल के 37 व करन के 18 रन से 8 विकेट पर 132 रन बनाए।

ये भी पढ़ें : नेशनल क्रिकेट क्लब व लवकुश नगर स्ट्राइकर्स ने जीते मुकाबले

जवाब में सचिन एचबी निर्धारित ओवर में आठ विकेट पर 107 रन ही बना सका। बाराबंकी संतोषी माता मंदिर से करन, ललित व प्रिंस को 2-2 विकेट की सफलता मिली। बेस्ट कैच का पुरस्कार बाराबंकी संतोषी माता मंदिर के कुणाल को मिला।

इस मैच के मैन ऑफ द मैच करन को वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के अध्यक्ष नरेश वाल्मीकि, आयोजन समिति के संरक्षक दिलीप घावरी, अध्यक्ष वाल्मीकि अंकित घावरी, महामंत्री आशीष घावरी, सह संयोजक शैलेंद्र घावरी सहित विजय दीवान व राकेश वाल्मीकि ने पुरस्कार प्रदान किया।

इस अवसर पर आकाश डीजे, रवि कोतवाल, विशाल घावरी, जीतू वाल्मीकि , बॉबी वाल्मीकि, अलेख वाल्मीकि व पवन नायब भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here