एके शर्मा के प्रयासों से भाजपा के सदस्यता अभियान को मिली संजीवनी

0
44

लखनऊ/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने अपने दो दिवसीय अलीगढ़ प्रवास के दौरान मंगलवार को शाम अलीगढ़ पहुंचने पर समर्थकों, शुभेच्छुओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने मंत्री जी का जोरदार स्वागत किया।

अलीगढ़ में अभियान में तेज़ी लाने के लिए कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में भरा जोश

अलीगढ़ के सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के पश्चात सर्किट हाउस में ही बुधवार को प्रातः काल क्षेत्र के सांसदों, विधायकगण और क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों, वरिष्ठ पदाधिकारियों और समर्थकों के साथ मुलाकात के बाद उन्होंने महानगर मंडल अध्यक्ष पवन लवानिया के आवास गए और वहां उपस्थित लोगों को भाजपा का सदस्य बनाया।

मंत्री ने क्षेत्रवासियों को अपनी आईडी से मिस्ड कॉल करके पार्टी की सदस्यता दिलाई

मंत्री नौरंगाबाद के विष्णुपुरी मंडल टीकाराम कॉलोनी के बूथ नंबर 188 में भाजपा के सदस्यता अभियान के तहत आयोजित सदस्यता कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया और उपस्थित जनसमूह को भाजपा का सदस्य बनने के लिए प्रेरित किया।

इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में सदस्यता अभियान में और तेजी लाने के लिए जोश भरा।

मंत्री शर्मा के प्रयासों से प्रदेश के अन्य क्षेत्रों के साथ बृज क्षेत्र में भी भाजपा के सदस्यता अभियान में और गति आई है और भाजपा के सदस्यता अभियान को पूर्णतः संजीवनी मिल गई है। शर्मा के प्रयासों से इस क्षेत्र के लोगों में भी भाजपा की नीतियों, विचारधारा और कार्यशैली के प्रति विश्वास बढ़ा है और लोग बढ़ चढ़कर भाजपा के सदस्य बन रहे हैं।

मोदी के नेतृत्व में भाजपा देश को बनाएगी समृद्ध, देशवासी होंगे खुशहाल : एके शर्मा

एके शर्मा ने सदस्यता कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा का पहले चरण का विशेष सदस्यता अभियान 25 सितंबर तक चलना था। आज विशेष सक्रियता की आवश्यकता है, सक्रिय होकर अधिक से अधिक लोगों को सदस्य बनाए। इसके बाद अभियान का दूसरा चरण चलेगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है। पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने पार्टी का निर्माण किया था। हमारे कर्मठ और ऊर्जावान कार्यकर्ता घर-घर पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा देश को समृद्ध बना रही है।

लोग भाजपा द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ लेकर खुशहाल हो रहें हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के प्रयासों के कारण देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन हो रहा है। देश हमारा विकसित राष्ट्र बने, इसके लिए सभी मिलकर बीजेपी को मजबूत करें। भाजपा मजबूत होगी,तो मोदी जी- योगी जी के हाथ मज़बूत होंगें।

पार्टी के मजबूत होने से देश मजबूती के साथ सभी समस्याओं का सामना करने में सक्षम बनेगा। देश हमारा सुरक्षित हाथों में बना रहे, इसलिए आप सभी ज्यादा से ज्यादा संख्या में भाजपा के सदस्य बनें।

उन्होंने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में जोश भरते हुए और उनका उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि भाजपा की नीतियों और विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाएं। हर गरीब और जरूरतमंद की सेवा करें यही पार्टी की सच्ची सेवा होगी।

भाजपा के सदस्यता अभियान के प्रथम चरण का कुछ ही दिन शेष बचे हैं लेकिन अभी इस दिशा में और प्रयास करने की जरूरत है, जिससे अधिक से अधिक लोग भाजपा का सदस्य बन सकें।

ये भी पढ़ें : मोदी के नेतृत्व में भाजपा देश को बनाएगी समृद्ध, देशवासी होंगे खुशहाल : एके शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here