Legends League: सदर्न सुपरस्टार्स की जीत, गुजरात ग्रेट्स की दूसरी हार

0
54
@llct20

लीजेंड्स लीग का छठां मुकाबला सदर्न सुपरस्टार्स और गुजरात ग्रेट्स के बीच हुआ. इस मैच में सदर्न सुपरस्टार्स ने गुजरात ग्रेट्स को आठ विकेट से मात दी. साथ ही गुजरात ग्रेट्स की ये दूसरी हार हैं. सदर्न सुपरस्टार्स ने अपने तीनों मुकाबले जीत हासिल की हैं.

गुजरात ग्रेट्स के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी, हालांकि टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और महज 29 रन के स्कोर पर टीम के दो बल्लेबाज पवेलियन लौट गए.

टीम ने 20 ओवर में सात विकेट पर 123 रन बनाए. गुजरात ग्रेट्स से कप्तान शिखर धवन ने सबसे ज्यादा 38 रनों की पारी खेली. शिखर धवन के अलावा असगर अफगान ने 18 रन बनाए.

ये भी पढ़ें : Legends League: सदर्न सुपरस्टार्स ने चार विकेट से जीता मुकाबला

सदर्न सुपरस्टार्स से सुबोथ भाटी ने दो विकेट झटके. सुबोथ भाटी के अलावा जेसल कारिया, अब्दुर रज्जाक, पवन नेगी और हामिद हसन को एक-एक विकेट मिले.

सदर्न सुपरस्टार्स को यह मैच जीतने के लिए 20 ओवर में 124 रन बनाने थे. लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम की शुरूआत भी निराशाजनक थीं और सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल सस्ते में पवेलियन लौट गए.

टीम ने महज 14.3 ओवर में दो विकेट पर लक्ष्य को हासिल कर लिया. टीम की ओर से विकेटकीपर-बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी ने सबसे ज्यादा नाबाद 48 रनों की पारी खेली. श्रीवत्स गोस्वामी के अलावा हैमिल्टन मसाकाद्ज़ा ने 41 रन बनाए. गुजरात ग्रेट्स की ओर से मनन शर्मा और समर क़ादरी को एक-एक विकेट मिले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here