एसकेडी एकेडमी के छात्रों ने एथलेटिक्स प्रतियोगिताओं में बिखेरी चमक

1
54

लखनऊ : एसकेडी एकेडमी के प्रतिभाशाली छात्रों अमृत कुमार सिंह और श्रष्टि सिंह ने राष्ट्रीय एथलेटिक्स प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर स्कूल का नाम रोशन किया है।

एसकेडी एकेडमी के निदेशक मनीष सिंह ने छात्रों की इस उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, “अमृत कुमार सिंह और श्रष्टि सिंह की यह सफलता हमारे स्कूल के लिए गर्व का क्षण है। यह उनके कड़ी मेहनत और समर्पण का परिणाम है। हम उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

अमृत कुमार सिंह ने काउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन्स (सीआईएससीई) राष्ट्रीय एथलेटिक्स मीट 2024-25 में अंडर-19 शॉट पुट वर्ग में स्वर्ण पदक जीतकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है।

यह प्रतियोगिता हैदराबाद के जीएमसी बालयोगी स्टेडियम में आयोजित की गई थी। इस शानदार जीत के साथ, अमृत अब स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसजीएफआई) की राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगे।

इसी तरह, श्रष्टि सिंह ने लखनऊ के स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया में आयोजित सीबीएसई क्लस्टर IV एथलेटिक्स मीट में स्वर्ण पदक जीतकर स्कूल की शान बढ़ाई है और राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में अपनी जगह पक्की की है।

ये भी पढ़ें : सीबीएसई क्लस्टर IV टूर्नामेंट : एसकेडी एकेडमी की वॉलीबॉल और कबड्डी टीम ने जीता कांसा

ये भी पढें : एसकेडी कॉलेज ऑफ फार्मेसी में मनाया गया विश्व फार्मासिस्ट दिवस

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here