Dhoom 4: रणबीर कपूर नकारात्मक रोल में, दो नए एक्टर्स बनेंगे पुलिसवाले

0
45
साभार : गूगल

रणबीर कपूर के फैंस को उनके बर्थडे पर एक खुशखबरी मिली है। खबर है कि रणबीर धूम फ्रेंचाइजी में विलेन बनकर आने वाले हैं। दर्शक लंबे वक्त से धूम 4 को लेकर चर्चा कर रहे थे।

इस खबर ने दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया है। एनिमल में रणबीर के एंग्री यंग लुक को देखने के बाद फैंस उन्हें धूम 4 में देखने के लिए उत्साहित हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, धूम 4 में रणबीर को लीड रोल के लिए कंफर्म कर दिया गया है। रिपोर्ट की मानें तो धूम 4 के लिए रणबीर से लंबे वक्त से बातचीत चल रही थी। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि फिल्म का बेसिक आइडिया सुनने के बाद रणबीर हमेशा से ही धूम 4 का हिस्सा बनना चाहते थे।

अब उन्हें फिल्म में लीड रोल के लिए कंफर्म कर दिया गया है। सूत्रों ने यह भी बताया कि आदित्य चोपड़ा को लगता है धूम फ्रेंजाइजी को आगे बढ़ाने के लिए रणबीर कपूर एक आदर्श विकल्प हैं।

खबर के अनुसार, धूम 4 प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। सूत्रों ने बताया, “धूम फ्रेंचाइजी आदित्य चोपड़ा के काफी करीब है, और उन्होंने इसे रीबूट करने का फैसला लिया है। धूम के बाकी पार्ट्स की तरह धूम 4 (धूम रिलोडेड) की स्क्रिप्ट आदित्य चोपड़ा और विजय कृष्णा आचार्य ने तैयार की है।

धूम 4 में रणबीर विलेन के रोल में नजर आएंगे। धूम 4 में धूम फ्रेंचाइजी के पहले पार्ट्स के कोई भी एक्टर वापसी नहीं करेंगे। धूम 4 में दो नए एक्टर्स को पुलिसवाले के रूप में कास्ट किया जाएगा। अब जब धूम 4 की कहानी लॉक कर ली गई है, जल्द ही बाकी की कास्टिंग भी शुरू की जाएगी।

रणबीर जब लव एंड वॉर की शूटिंग से फ्री हो जाएंगे, साल 2025 के अंत में या साल 2026 की शुरुआत में धूम 4 की शूटिंग का काम शुरू होगा। धूम 4 रणबीर कपूर के करियर की 25वीं फिल्म होगी।

ये भी पढ़े : तीन गुना बढ़ी ताकत के साथ मंजुलिका की वापसी, देखें भूल भुलैया 3 का टीजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here