उत्तर प्रदेश पिकलबॉल एसोसिएशन के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह होंगे चेयरमैन

2
69

लखनऊ। पिकलबॉल को खेल की मुख्य धारा में लाने के उद्देश्य से उत्तर प्रदेश पिकलबॉल एसोसिएशन का पुर्नगठन करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह को संस्था का चेयरमैन बनाया गया है।

इसी के साथ एसोसिएशन के उप चेयरमैन लखनऊ के प्रमुख शिक्षाविद सर्वेश गोयल व अध्यक्ष लखनऊ के डा.आनन्द किशोर पाण्डेय मनोनीत किए गए हैं। यह जानकारी देते हुए एसोसिएशन के महासचिव अरविंद शर्मा (आईआरएस) ने बताया कि इस खेल के बारे में लोगों को परिचित कराने के लिए हम कार्यशाला आयोजित कराएंगे।

महासचिव अरविंद शर्मा ने बताया कि उत्तर प्रदेश स्टेट पिकलबॉल चैंपियनशिप व कार्यशाला आगामी नवंबर- दिसम्बर माह में लखनऊ में होगी।

उन्होंने ये भी जानकारी दी कि वर्तमान में लखनऊ के सेंट्रम होटल में तीन कोर्ट के पिकलबॉल एरिना की शुरुआत हुई है। वहीं गोमतीनगर विनय खंड-2 में मॉडर्न अकादमी में स्थित एसएनआई सेंटर फॉर स्पोर्ट्स एक्सीलेंस में दो प्रैक्टिस कोर्ट है। इसके अलावा विराम खंड – 5 में भी जल्द ही पिकलबॉल एरिना की शुरुआत करने की योजना है।

ये भी पढ़ें : पिकलबाल को खेल की मुख्य धारा में लाना ही मेरा मुख्य उद्देश्य : अरविंद शर्मा

एसोसिएशन के अन्य पदाधिकारियों में अंकित त्रिपाठी अब मुख्य सलाहकार होंगे। इसके साथ ही संरक्षक दिनेश चंद्र द्विवेदी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजीव कुमार, उपाध्यक्ष कमलदीप त्रिपाठी व कोषाध्यक्ष सनी गुप्ता होंगे।

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश ओलंपिक संगठन के महासचिव डॉ आनंदेश्वर पांडेय, लखनऊ ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव डॉ सैयद रफत जुबैर रिजवी ने नवगठित प्रदेश संगठन को हार्दिक बधाई प्रेषित करते हुए पिकलबॉल खेल के विकास के लिए संपूर्ण सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here