अमृतकाल में देश भक्ति की उमंग, अध्यात्म को जागृत करने के लिए पीएम को नमन

0
197

लखनऊ। आज हमारे भारत देश ने आजादी के 75 वर्ष पूर्ण कर लिये हैं, इसी खुशी में पूरा देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर हर व्यक्ति अपने-अपने घरों में तिरंगा फहराकर गर्व का अनुभव कर रहा है।

इसी कड़ी में आज 76वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हेल्प यू एजुकेशनल एंड चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रधान कार्यालय, 25/2g, सेक्टर-25, इंदिरा नगर, लखनऊ में ध्वजारोहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

स्वतंत्रता दिवस पर हेल्प यू ट्रस्ट ने आयोजित किया ध्वजारोहण

ध्वजारोहण कार्यक्रम में अशोक कुमार जायसवाल (सदस्य, आंतरिक सलाहकार समिति, हेल्प यू एजुकेशनल एंड चैरिटेबल ट्रस्ट) ने ध्वजारोहण कर सभी उपस्थित लोगों व बच्चों को 76वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। ध्वजारोहण के पश्चात् राष्ट्रगान हुआ जिसने सभी को देश प्रेम की भावना से अभिभूत कर दिया।

ये भी पढ़े : भारत माता की जय के नारे के साथ हेल्प यू ट्रस्ट ने की घरों पर तिरंगा फहराने की अपील

सभी ने राष्ट्रीय ध्वज को सलामी देकर भारत माता की जय, हिन्दुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाये और ट्रस्ट ने लड्डू का वितरण किया। इस अवसर पर अशोक कुमार जायसवाल ने कहा कि आज हम देश की आजादी के 75 वर्ष पूरे कर चुके हैं व इन 75 वर्षों में देश नित नई ऊंचाइयों को छू रहा है।

हेल्प यू एजुकेशनल एंड चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रबंध न्यासी  हर्ष वर्धन अग्रवाल ने कहा कि, “यह हर भारतीय का कर्तव्य है कि वह देश की उन्नति व प्रगति में अपना योगदान दे और हमारा  ट्रस्ट निरंतर इस दिशा में गतिशील है। उन्होंने अमृतकाल में देश भक्ति की उमंग, अध्यात्म को जागृत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नमन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here