इकाना स्टेडियम में बत्ती गुल, रूक गया मैच, लाइव टेलीकास्ट में सबने देखा

0
344
फोटो सोर्स : साभार ट्विटर

लखनऊ। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के रविवार को लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में हो रहे मुकाबले में 18वें ओवर में अचानक बत्ती गुल हो गई। इससे आयोजकों की खासी किरकिरी हो गई। इस मैच को देखने कुछ दर्शक आए थे वहीं इस घटना से  आयोजकों की तैयारियों पर सवालिया निशान लग गया।

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के इन मैचों को दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच छह अक्तूबर को होने वाले मैच से पूर्व तैयारियों की परख माना जा रहा है। दरअसल 18वें ओवर में अचानक इकाना स्टेडियम की बत्ती गुल होने के बाद 16 मिनट बाद लाइटें फिर जलीं लेकिन इससे खेल लगभग 25 मिनट रुका रहा।

उस समय मणिपाल टाइगर्स की टीम बल्लेबाजी कर रही थी। 18वां ओवर खत्म होने के बाद ही  स्टेडियम में लगे छह टावरों की बल्ब बुझने लगे। अचानक सभी बल्ब बुझने से  स्टेडियम में अंधेरा छा गया। दशर्कों ने अपने-अपने मोबाइल की टार्च जला दी। वहीं । पूरे स्टेडियम में दर्शकों का शोर गूंजने लगा।

इस तरह लाइट जाने से पूरे स्टेडियम में अफरा तफरी का माहौल हो गया। टेलीविजन पर सजीव प्रसारण रोकर झलकियां दिखाई जाने लगीं। वहीं परेशान आयोजकों को बिजली जाने की खामी ढूंढने में मशक्कत करनी पड़ी।

वहीं कईयों ने सोशल मीडिया पर इसके वीडियो शेयर कर प्रशासन और आयोजकों की तीखी आलोचना भी की। दूसरी ओर  लीजेंड्स लीग क्रिकेट के आयोजकों की बदइंतजामी का खामियाजा भी कईयों को भुगतना पड़ा। हाल यह था कि मैच देखने आए दर्शकों को आनलाइन टिकट लेने के बावजूद भी इंट्री के लिए घंटो जूझना पड़ा।

ये भी पढ़े : लीजेंड्स लीग क्रिकेट : यूसुफ ने भीलवाड़ा को दिलाई दमदार जीत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here