भाजपा : पूर्व विधानसभा के व्यापारियों ने आशुतोष टण्डन के पक्ष में झोंकी ताकत

0
228

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के लखनऊ पूर्व विधानसभा के प्रत्याशी और प्रदेश सरकार में मंत्री रहे आशुतोष टण्डन गोपाल जी को फिर से जीत दिलाने के लिए व्यापारियों ने ताकत झोंक दी है।

भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ लखनऊ महानगर के अध्यक्ष अभिषेक खरे अंशू के नेतृत्व में पदाधिकारी भाजपा प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए सुबह से ही जनसम्पर्क में जुटे हैं। व्यापारियों की बैठकों का आयोजन व पदयात्रा निकालकर लोगों से भाजपा को फिर से बड़ी जीत दिलाने की अपील कर रहे हैं।

10 हजार से अधिक दवा विक्रेताओं ने समर्थन का दिया आश्वासन

मंगलवार को व्यापारियों और पदाधिकारियों से अगले 12 दिनों के लिए खुद को प्रत्याशी मानकर प्रचार प्रसार की कमान संभाल ली है। वे विभिन्न मोहल्लों में जाकर व्यपारियों से भाजपा को अधिक से अधिक मतदान कर फिर से जिताने का संकल्प दिला रहे हैं।

ये भी पढ़े : डोर-टू-डोर संपर्क को प्राथमिकता, छोटी बैठकों में बन रही जीत की रणनीति

इस दौरान व्यापारियों की एक बैठक का संचालन दवा व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विनय शुक्ला ने संचालन किया। इस दौरान व्यापारियों ने आशुतोष टण्डन को लखनऊ में दवा विक्रेता समिति के लगभग 10,000 से अधिक दवा विक्रेताओं का पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन दिया। बैठक में भाजपा प्रत्याशी आशुतोष टण्डन भी मौजूद रहे।

व्यापारियों की बैठक तथा गोल मार्केट महानगर में पदयात्रा कर व्यापारियों से मांगा समर्थन

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की डबल इंजन की सरकार प्रदेश के सर्वांगीण विकास हेतु एकमात्र विकल्प है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 300 से अधिक सीटें जीतकर फिर से यूपी में प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने जा रही है। कार्यक्रम में महानगर व्यापार मंडल के महामंत्री जी एस ए सेठी तथा कोषाध्यक्ष अजय अग्रवाल गुड़िया समेत भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के सह संयोजक मनीष गुप्ता, अनुराग साहू, मनोज सिंह पुजारी, के.के मिश्रा, सिद्धार्थ शर्मा, संतोष त्रिपाठी ,विमर्श रस्तोगी समेत बड़ी संख्या में व्यापारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here