17वीं बीबीडी डी डिवीजन लीग : इंटरनेशनल स्पोर्ट्स क्लब की जीत में शिवा की गेंदबाजी

0
426
शिवा सिंह
शिवा सिंह

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच शिवा सिंह (चार विकेट) की अगुवाई में शानदार गेंदबाजी से इंटरनेशनल स्पोर्ट्स क्लब ने 17वीं बाबू बनारसी दास डी डिवीजन क्रिकेट लीग के मुकाबले में न्यू लाइट क्रिकेट क्लब को 60 रन से हराया। वहीं लखनऊ हंटर्ज ने सीएसडी सहारा गोमतीनगर को 55 रन से और आईपीआरके ने मैनचेस्टर क्लब को 6 विकेट से हराया।

आर्यवर्त मैदान पर इंटरनेशनल स्पोर्ट्स क्लब ने न्यू लाइट क्लब के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 36.1 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 157 रन बनाए। टीम से सलामी बल्लेबाज अदवित्य दुबे (32), सूरज कुमार (22) और वैभव प्रताप (नाबाद 21) ने उम्दा पारियां खेली।

शिवा सिंह
शिवा सिंह

न्यू लाइट क्लब से राजेश दुबे ने चार जबकि जसमीत और सुमित ने दो-दो विकेट चटकाए। जवाब में न्यू लाइट क्लब 24.2 ओवर में 97 रन पर ऑलआउट हो गया। टीम से पार्थ नय्यर (30), सुमित (25) और अविनाश (10) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके। न्यू लाइट क्लब से शिवा सिंह ने चार विकेट चटकाए। पवन सिंह ने तीन जबकि सुधांशु ने दो विकेट चटकाए।

आईपीआरके ने मैनचेस्टर क्लब को 6 विकेट से दी मात

आईपीआरके ने सीएसडी सहारा बीकेटी मैदान पर मैन ऑफ द मैच निशू यादव (4 विकेट) की गेंदबाजी से मैनचेस्टर क्लब को 6 विकेट से मात दी। मैनचेस्टर क्लब पहले बल्लेबाजी करते हुए ने 35.1 ओवर में 129 रन  ही बना सका। टीम से सनी यादव ने सर्वाधिक 60 रन बनाए।

ये भी पढ़े : 17वीं बीबीडी बी डिवीजन लीग : कुलदीप के कमाल से यूथ क्लब फाइनल में

आईपीआरके से निशू यादव को चार व पुरु मित्तल और सूरज यादव को दो-दो विकेट मिले। जवाब में आईपीआरके क्लब ने 16.5 ओवर में चार विकेट पर 130 रन  बनाकर मैच जीत लिया। रणवीर यादव (नाबाद 46), सूरज यादव (28) और अभय  (15) ने टीम को जीत दिलाई। मैनचेस्टर क्लब से सनी और आदित्य ने दो -दो विकेट चटकाए।

लखनऊ हंटर्ज की 55 रन से जीत
अभय दुबे
अभय दुबे

सीएसडी सहारा गोमतीनगर पर लखनऊ हंटर्ज ने सीएसडी सहारा गोमतीनगर को 55 रन से मात दी। लखनऊ हंटर्ज क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर में सात विकेट पर 177 रन बनाये। सलामी बल्लेबाज अब्दुल अहद (55) के अर्धशतक के बाद आर्यन सिंह (48) ने भी उम्दा पारी खेली।

जवाब में बल्लेबाजी में सीएसडी सहारा गोतीनगर 32.5 ओवर में 122 रन ही बना सका। टीम से अर्पित ने 60 रन और प्रभात ने 22 रन बनाये लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। लखनऊ हंटर्ज से मैन ऑफ द मैच अभय दुबे ने तीन विकेट जबकि शुभम पाल ने दो विकेट चटकाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here