कानपुर मंडल ने जीती प्रदेश स्तरीय जूनियर बाक्सिंग प्रतियोगिता

0
262

लखनऊ। कानपुर मंडल ने प्रदेश स्तरीय जूनियर बालक बाक्सिंग प्रतियोगिता की विजेता ट्राफी सर्वाधिक 19 अंकों के साथ जीत ली। केडी सिंह बाबू स्टेडियम में संपन्न इस चैंपियनशिप में वाराणसी 17 अंकों के साथ उपविजेता रही। सर्वश्रेष्ठ मुक्केबाज वाराणसी के ऋषि सिंह बने। लखनऊ मंडल के बाली धानुक को उदीयमान मुक्केबाज का पुरस्कार मिला।

प्रतियोगिता में विभिन्न भार वर्गो के पदक विजेताओं में 44-46 किग्रा  वर्ग में वाराणसी मंडल से ऋषि सिंह ने स्वर्ण  पदक, मेरठ मंडल से आर्यन शर्मा ने रजत, प्रयागराज मंडल से अंकितपाल व लखनऊ मंडल से अनुभव यादव ने कांस्य जीते।

46-48 किग्रा में प्रयागराज से राज ने स्वर्ण, कानपुर से कृष चंद्रवंशी ने रजत, वाराणसी से अमरजीत पटेल व लखनऊ से पीयूष शर्मा ने कांस्य पदक जीते। 48-50 किग्रा में झांसी मंडल से समीर उल हक ने स्वर्ण, लखनऊ से बाली धानुक ने रजत, वाराणसी से वीरेंद्र राजभर व बरेली से विमल ने कांस्य पदक जीते।

50-52 किग्रा में अलीगढ़ मंडल से आशीष सिंह ने स्वर्ण, मेरठ छात्रावास से विजय पटेल ने रजत, कानपुर मंडल से विशाल ने कांस्य पदक जीते। 52-54 किग्रा में प्रयागराज मंडल से सुन्दरम यादव ने स्वर्ण, मेरठ से कैफ अली ने रजत, लखनऊ से आर्यन दीक्षित व वाराणसी से आकाश पाण्डेय ने कांस्य पदक जीते।

ये भी पढ़े : प्रदेश स्तरीय जूनियर बाक्सिंग: लखनऊ मंडल के बाली धानुक फाइनल में

54-57 किग्रा में मेरठ छात्रावास से दीपक राणा ने स्वर्ण, आगरा मंडल से जतिन सिंह ने रजत,  मेरठ से रचित गिरी-व वाराणसी से अर्पित जैसवार ने कांस्य पदक जीते।

57-60 किग्रा में आगरा मंडल से  सुमित राठौर ने स्वर्ण, मुरादाबाद मंडल से अलीशान अल्वी ने रजत, मेरठ छात्रावास से सोमेश्वर व कानुपर से आदित्य मिश्रा ने कांस्य पदक जीते। समापन समारोह में मुख्य अतिथि खेल निदेशक डा.आरपी सिंह व विशिष्ट अतिथि लखनऊ जिला बाक्सिंग संघ के अध्यक्ष अतुल अग्निहोत्री ने पुरस्कार वितरित किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here