आईएसएल : पंजाब एफसी के सामने होगी हैदराबाद एफसी की चुनौती

0
159

हैदराबाद : पंजाब एफसी इंडियन सुपर लीग 2023-24 सीज़न के राउंड 16 में हैदराबाद एफसी का सामना करते हुए जीत की राह पर लौटने का लक्ष्य रखेगी, जो यहां जीएमसी बालयोगी स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच शाम 7:30 बजे खेला जाएगा।

शेर्स ने पहले हाफ में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद घरेलू मैदान पर अपना पिछला मुकाबला जमशेदपुर एफसी के खिलाफ 4-0 से गंवा दिया था। हैदराबाद एफसी, जो इस सीज़न में अभी तक एक भी मैच नहीं जीत पाई है, अपना पिछला मैच बेंगलुरु में बेंगलुरु एफसी से 2-1 से हार गई थी।

रिवर्स फिक्स्चर में हैदराबाद ने आखिरी मिनट में जोनाथन मोया के गोल से पीएफसी से एक अंक छीन लिया। खेल से पहले बोलते हुए, पीएफसी के मुख्य कोच स्टाइकोसवेर्जेटिस ने कहा, “इस खेल और पिछले खेल के बीच का ब्रेक टीम के लिए अच्छा था क्योंकि हम बेहतर तैयारी करने में सक्षम थे।

जो बिना किसी समस्या या चोट के अच्छी तरह से चला गया। मेरा मानना है कि हमारे खिलाड़ियों ने अपना काम समझ लिया है और वे कल के महत्वपूर्ण मैच में इसे बेहतरीन तरीके से अंजाम देंगे। सीज़न के दूसरे भाग में टीम बेहतर प्रदर्शन कर रही है। हमारा पिछला परिणाम खराब रहा था जबकि टीम ने काफी मौके बनाये थे।

ये भी पढ़ें : जमशेदपुर एफसी के खिलाफ जीत की हैट-ट्रिक पर पंजाब एफसी की निगाह

हैदराबाद के पास एक अच्छी टीम है जो पूरे जोश के साथ खेलती है, मुझे यकीन है कि कल एक अच्छा खेल होगा और साथ ही उम्मीद है कि हम तीन अंक भी हासिल करेंगे। विल्मर जॉर्डन, लुका माजसेन और मदीहतलाल अच्छी फॉर्म में हैं और टीम के लिए आक्रमण की अगुवाई कर रहे हैं।

लुका और विल्मर जॉर्डन की जोड़ी ने क्रमशः पांच और तीन गोल किए हैं, जबकि मदीहतलाल ने चार सहायता के साथ निर्माता की भूमिका निभाई है और बनाए गए अवसरों में लीग का नेतृत्व किया है।

पीएफसी के मिडफील्डर साहिल ट्रैवोरा ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “इस स्टेडियम में हैदराबाद के लिए खेलने की मेरी कई अच्छी यादें हैं और यह एक बहुत ही खास खेल होने वाला है। मैं अब पंजाब एफसी के साथ हूं और इस क्लब को अपना सब कुछ देना चाहता हूं।

भले ही मैं नया हूं लेकिन टीम के साथ मेरा अच्छा रिश्ता बन गया है और हम पिच पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हमें खुद को तैयार करने के लिए अच्छा समय मिला है और मुझे उम्मीद है कि हम मैदान पर भी ऐसा ही करेंगे।

पंजाब एफसी वर्तमान में 15 मैचों में 14 अंकों के साथ तालिका में 11वें स्थान पर है, जबकि हैदराबाद एफसी 16 मैचों में चार अंकों के साथ तालिका में अंतिम स्थान पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here