डॉक्टर अनिल त्रिपाठी मेमोरियल जिला टेनिस में आशी को तिहरे खिताब

0
219

लखनऊ। आशी ने प्रथम डॉक्टर अनिल त्रिपाठी मेमोरियल जिला टेनिस टूर्नामेंट में तिहरे खिताब जीते। जय नारायण स्नाकोत्तर महाविद्यालय लखनऊ (के के सी) के खेल शिक्षक स्वर्गीय डॉ अनिल त्रिपाठी (बाबा सर) की स्मृति में आयोजित इस टूर्नामेंट में आशी ने बालिका अंडर-16, अंडर-14 और अंडर-12 वर्ग में स्वर्णिम सफलता हासिल की।

शहीद पथ पर स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में आयोजित टूर्नामेंट में बालकों में अंडर-16 में आरव भास्कर ने ध्रुव सिंह को, अंडर-14 में कौस्तुभ ने ध्रुव सिंह को, अंडर-12 में अणर्व ने तेजस को, अंडर-10 में चित्राक्ष ने अर्शनील को ओर अंडर-8 आयु वर्ग के फाइनल में आयुष्मान् ने अधिराज को हराया।

ये भी पढ़ें : लखनऊ के ताइक्वांडो खिलाड़ियों ने 6 स्वर्ण , 5 रजत, 4 कांस्य सहित जीते 15 पदक

बालिका वर्ग में अंडर-16 व अंडर-14 दोनो वर्गो के फाइनल में आशी ने देवयानी को हराया। इसके अलावा अंडर-12 में आशी ने मिराया को हराया। अंडर-10 में अनन्या को पहला, निशिका को दूसरा, अनन्या को तीसरा जबकि अंडर-8 वर्ग के फाइनल में निशिका को पहला, अन्या पटेल को दूसरा व अनन्या को तीसरा स्थान मिला।

समापन समारोह में मुख्य अतिथि राकेश कुमार गुप्ता (केंद्रीय विद्यालय शिक्षक), डॉक्टर विद्युत शाह (प्राचार्य, सीबीएससी स्कूल), अतिथि अजय भट्ट, हर्ष गुप्ता, गौरव माथुर व तैमूर अहमद और डॉक्टर इमरान ने पुरस्कार वितरित किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here