अब्बास व जुहैब के अर्धशतक से टाइम्स ऑफ इंडिया की शानदार जीत

0
220

लखनऊ। अब्बास रिजवी (नाबाद 61) और जुहैब (नाबाद 64) के नाबाद अर्धशतकों से टाइम्स ऑफ इंडिया ने द्वितीय स्वर्गीय सुभाष मिश्रा स्मारक अंतर मीडिया टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे दिन मान्यता प्राप्त पत्रकार को 63 रन से हराकर पूरे अंक जुटाए।

द्वितीय स्वर्गीय सुभाष मिश्रा स्मारक अंतर मीडिया टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट

दिन के दूसरे मैच में अमर उजाला ने फोटोग्राफर इलेवन को 47 रन से मात दी। केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर सुबह के सत्र में टाइम्स ऑफ इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 184 रन का स्कोर बनाया।

टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और सलामी बल्लेबाज राजीव श्रीवास्तव 30 रन ही बना सके। उसके बाद जुहैब (नाबाद 64 रन, 45 गेंद, 8 चौके, एक छक्का)और अब्बास रिजवी (नाबाद 61 रन, 42 गेंद, 8 चौके) ने अर्धशतकीय पारियां खेली।

मान्यता प्राप्त पत्रकार को 63 रन से हराया

जवाब में मान्यता प्राप्त पत्रकार की टीम 19.1 ओवर में 121 रन ही बना सकी। मान्यता प्राप्त पत्रकार से अनिल सिंह ने सर्वाधिक 32 रन बनाए। उसके अलावा सौरभ शर्मा (15) व राघवेंद्र (नाबाद 17) ही टिक कर खेल सके। टाइम्स ऑफ इंडिया से अनीश ओबेराय, अब्बास रिजवी व ऋषि सिंह सेंगर को दो-दो विकेट की सफलता मिली।

ये भी पढ़े : इलेक्ट्रानिक मीडिया की जीत मेंं आकाश का शतक, मयूर का पंजा

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार टाइम्स ऑफ इंडिया के अब्बास रिजवी को मिला। दूसरे मैच में अमर उजाला ने फोटोग्राफर इलेवन को 47 रन से हराया। अमर उजाला पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवर में 6 विकेट पर 148 रन ही बना सका। सलामी बल्लेबाज मैन ऑफ द मैच राजीव आनंद ने 41 रन की पारी खेली।

अमर उजाला ने फोटोग्राफर इलेवन को 47 रन से दी मात

उसके बाद अनुराग बाजपेयी (19) ही टिक कर खेल सके। फोटोग्राफर इलेवन से धमेंद्र कुमार व आशुतोष त्रिपाठी को दो-दो विकेट की सफलता मिली। जवाब में फोटोग्राफर इलेवन 18 ओवर में 9 विकेट पर 101 रन ही बना सका। टीम से अमित सिंह (24) व कमाल बेग (20) ही टिक कर खेल सके। अमर उजाला से अश्विनी गौड़ को तीन विकेट की सफलता मिली।

कल के मैच:-

  • कंबाइंड मीडिया बनाम इलेक्ट्रानिक मीडिया (सुबह 8:30 बजे)
  • डीडी-एआईआर बनाम फोटोग्राफर इलेवन (सुबह 11:30 बजे)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here