अभिषेक राय का शतक, गुरू गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज फाइनल में

0
89

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच अभिषेक राय (100) की तूफानी शतकीय पारी व अंकुल गुप्ता (तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी से गुरू गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज ने प्रथम व्यूज एडवरटाइजिंग अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल में पार्थ क्रिकेट अकादमी को 77 रन से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

प्रथम व्यूज एडवरटाइजिंग अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट

आरआर क्रिकेट स्टेडियम पर गुरू गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में पांच विकेट गंवाकर पर 227 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। टीम के कप्तान व सलामी बल्लेबाज अभिषेक रॉय ने 116 गेंदों पर 13 चौके व 1 छक्के की मदद से शानदार 100 रन की पारी खेली।

नितीश तिवारी ने नाबाद 52 रन बनाये। हर्ष यादव ने 18, कृष्ण कुमार साहू ने 12 व अभिषेक कुमार ने नाबाद 17 रन का योगदान दिया। पार्थ क्रिकेट अकादमी से आदर्श राय ने दो विकेट चटकाये। अमन यादव व आयुष यादव को एक-एक विकेट मिले।

ये भी पढ़ें : सुंदरम त्रिपाठी के कमाल से मेगा ट्रेंड्स खिताबी होड़ में

जवाब में पार्थ क्रिकेट अकादमी की टीम 30.1 ओवर में 150 रन पर सिमट गयी। आयुष यादव ने सबसे ज्यादा 46 रन बनाए। सारांश चौबे ने 31 रन और आदर्श राय ने 20 रन बनाए लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

गुरू गोविंद सिंह स्पोर्टस कॉलेज से अंकुल गुप्ता ने तीन विकेट लिए। रूद्र सिंह व ऋषभदेव मिश्रा को दो-दो जबकि हर्ष यादव को एक विकेट मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here