अभ्युदय : नन्हे-मुन्हे बाल कलाकारों ने गिरते नैतिक मूल्यों पर जताई चिन्ता

0
180

एसआर इंटरनेशनल परिसर में चल रहे एसआर ग्लोबल स्कूल के प्रतिभा निखार कार्यक्रम ‘अभ्युदय’ में बुद्धवार को नन्हे कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियों में भारतीय संस्कृति के विभिन्न स्वरूपों से रूबरू कराया। इसी क्रम ने कक्षा छः के प्रतिभाशाली नवनिहालों ने वैदिक गणित के महत्व एवं प्रयोग को लोगों को बड़े ही खूबसूरती के साथ रखा

और इस सन्देश के साथ कि आज के समय में भी वैदिक गणित प्रासंगिक है, उपस्थित दर्शकों की जमकर तालियाँ बटोरी। कक्षा सात के प्रतिभागियों ने अपनी प्रस्तुति में नैतिक मूल्यों के गिरते स्तर पर चिन्ता जताई और लोगों को सोचने पर विवश किया।

ये भी पढ़ें : एसआर ग्लोबल स्कूल के अभ्युदय’ कार्यक्रम में चमकी बाल प्रतिभा

इस अवसर पर विधान परिषद सदस्य पवन सिंह चौहान ने बच्चों की प्रस्तुतियों की जमकर प्रशंसा की साथ ही बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए ऐसे आयोजनों को आवश्यक एवं महत्वपूर्ण बताया तथा ऐसे कार्यक्रमों में शिक्षकों के साथ-साथ अभिभावकों के सहयोग और समर्थन को आवश्यक बताया।

कार्यक्रम में एसआर ग्लोबल स्कूल के प्रधानाचार्य सीके ओझा, उपप्रधानाचार्या श्रीमती शालिनी श्रीवास्तव, कार्यकारी निदेशक, एसआर इंटरनेशनल स्कूल श्रीमती मोनिका तिवारी, एकैडमिक इंचार्ज श्री दीपक सिंह तथा कोऑर्डिनेटर्स गीता मेहता, पल्लवी उपाध्याय, साधना सिंह तथा अभिभावकों की उपस्थिति रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here