सीरियल ‘तेरे बिन जिया जाए न’ का सेट, एक्ट्रेस अंजलि तत्रारि के साथ हादसा! 

0
537

सीरियल तेरे बिन जिया जाए न का हाल ही में एक एक्शन सीन शूट हो रहा था । जहाँ पर कुछ वक्त के लिए ऐसा कुछ हो गया कि क्या एक्टर्स और क्या क्रू सारे लोग सिर्फ देखते रह गए।

जी हाँ, डोम एंटरटेनमेंट की धमाकेदार सिंड्रेला लव स्टोरी में इस थ्रिलर ट्विस्ट ने मानो कमाल कर दिया,जब रील सीन में रियल सीन के अनजान हीरो हीरोइन की जान बचाने के लिये कूद जाए तब सोचो क्या नजारा हुआ होगा। ये वाकया है तब का जब कुछ गुंडों द्वारा कृशा (अंजलि तत्रारि) का अपहरण कर लिया जाता है।

देवराज (अवनीश रेखी) कार का पीछा करता है, ड्राइवर की खिड़की पर लटक जाता है और कार को रोक देता है।  वह गुंडों को कोसता है और कृशा को घाटी में गिरने से बचाता है।सीरियल की क्रू अंजलि तत्रारि पर इस लंबे शॉट को शूट कर रही हैं जहाँ उसे सड़क से उठा लिया जाता हैं और एक चलती हुई कार में धक्का दिया जाता हैं। जैसे ही अविनेश रेखी बचाव के लिए आते हैं वहां पर  बाइक पर सवार दो अनजान युवकों ने अंजलि तत्रारी को बचाने के लिए कूदने की कोशिश की।

जो इस बात से वाकिफ नही हैं कि यहां पर शूटिंग चल रही हैं। हीरो अविनेश हैरान थे लेकिन वो इसमें शामिल हो गए, हालांकि हैरान करनेवाली बात ये थी कि यह निर्देशक द्वारा स्क्रिप्ट का हिस्सा था ही नहीं। अविनेश कहते हैं, “निर्देशक ने अपना शॉट ले लिया था, लेकिन ‘कट’ या ‘ओके’ नहीं कहने का फैसला किया।

यह एक फिल्म का एक दृश्य था जब तक कि लड़कों को वास्तव में एहसास नहीं हुआ कि यह हमारे शो तेरे बिना जिया जाए ना का एक फाइट सीक्वेंस था।  ,” जहां तक अंजलि तत्रारी का सवाल है, तो उन्होंने शरारती लड़कों को शरारती मुस्कान के साथ धन्यवाद दिया।

ये भी पढ़े : डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा का नया रिकॉर्ड, 8 मिनट लंबा ट्रेलर किया रिलीज

यू कहे कि हमारे देश अभी भी उन जांबाजों से भरपूर हैं जहां पर अगर आज भी किसी महिला के साथ कुछ अनहोनी होनी होती हैं उसके पहले ही वो उसके बचाव के लिए एक हीरो बनकर सामने आ जाते हैं। औए जैसा कि इस सीरियल के ऑन लोकेशन सीन के दरम्यान देखने मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here