पठान व वॉर से भी ज्यादा खतरनाक होंगे टाइगर 3 के एक्शन सीन्स

0
52
फोटो साभार : गूगल

दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली सबसे बड़ी एक्शन फिल्म टाइगर 3 का इंतजार हो रहा है. सलमान एजेंट अविनाश सिंह राठौड़ उर्फ टाइगर के रूप में लौट रहे है और उनके साथ कैटरीना कैफ जोया के रूप में धमाल मचाने के लिए तैयार है।

यशराज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा अपने स्पाई यूनिवर्स को टाइगर 3 के साथ आगे ले जा रहे है। बोला जा रहा है कि आदित्य इस फिल्म के साथ देश की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी फिल्म बनाना चाहते हैं। सुनने में आ रहा है कि टाइगर 3 में शाहरुख खान के कैमियो को बढ़ाया गया है। मुंबई में फिल्माए गए दोनों खानों के बाइक सीक्वेंस के लिए मेकर्स ने लगभग 30 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च किए हैं।

ट्रेड एक्सपर्ट निशित शॉ ने ट्वीट में लिखा है कि, जिन्होंने भी टाइगर 3 की झलक देखी है, वे एक्शन के लेवल की तारीफ करना बंद नहीं कर सकते। फिल्म की शूटिंग विदेशी लोकेशन्स और दिल्ली और देश के कुछ हिस्सों में की गई है।

इस फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है, रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 में पठान और वॉर से भी ज्यादा खतरनाक एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे, जो सबका दिमाग हिलाकर रख देंगे। एक अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया है कि टाइगर 3, पठान और वॉर से भी बड़ी फिल्म हो सकती है।

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी टाइगर 3 का बजट 300 करोड़ रुपए है। फैन्स को नहीं सलमान खान के लिए टाइगर 3 काफी मायने रखती है। इस वर्ष सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर सकी। सलमान ने लंबे समय से कोई हिट फिल्म भी नहीं है।

बोला जा रहा है कि टाइगर 3 के साथ वह बड़े पैमाने पर वापसी करेंगे। शाहरुख खान की पठान में सलमान खान को देख लोग पागल हो गए थे। फैन्स टाइगर का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में है। इनके अलावा इमरान हाशमी फिल्म में विलेन के रोल में होंगे। फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here