बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड पर एक्टर सुनील शेट्टी ने साझा किए अपने विचार

0
270
@suniel.shetty

फिल्मी दुनिया के अलावा दिग्गज बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने एक बिजनेस मैन के तौर पर भी खुद को साबित किया। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं।

सुनील का एक इंटरव्यू काफी चर्चा में है। इसमें अभिनेता ने साल 2022 में शुरू हुए बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड पर खुलकर बात की और बताया कि वो दौर कितना बुरा था जो अब नहीं है।

उन्होंने हाल ही में एक समाचार एजेंसी को दिए इंटरव्यू में बताया कि साल 2022 में सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोलर्स ने रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र, आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा जैसी कई बड़ी फिल्मों की रिलीज से पहले ही बायकॉट शुरू किया था।

बायकॉट ट्रेंड के चलते बॉलीवुड को काफी नुकसान उठाना पड़ा था। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक बुरा दौर था, एक आंदोलन था जो आया और चला गया। इंडस्ट्री में कई सारी चीजें एक साथ हो रही थीं और ‘#बायकॉट बॉलीवुड’ एक वायरल चलन था, एक बड़ा आंदोलन जो उस समय हमारी इंडस्ट्री में पहले से ही जो हो रहा था उसे और ज्यादा नुकसान पहुंचा रहा था।

सुनील ने इसी इंटरव्यू में योगी आदित्यनाथ के साथ अपनी मुलाकात को भी याद किया। उन्होंने योगी के साथ अपनी मुलाकात के बारे में जिक्र करते हुए कहा, ‘जब मैंने सीएम योगी से बात की थी, तो मैं ईमानदार था। पहली बात जो मैंने उनसे बोली, वह थी, ‘भगवान पर भी तो उंगली उठती है, हम तो इंसान हैं।

ये भी पढ़े : Most Popular Female Stars : पहली पोजीशन पर आलिया भट्ट, देखें लिस्ट

उन्होंने इसे पॉजिटिवली लिया था। सुनील ने कहा कि कहां गए वो लोग जो उस समय बवाल मचा रहे थे। क्या अब वो हैशटैग मौजूद है? सिर्फ 10 लोग इधर-उधर, सोशल मीडिया पर बायकॉट बॉलीवुड पोस्ट डालने का अब कोई मतलब नहीं रह गया है। वो एक फेज था जो अब निकल गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here