एक्टर टीटू वर्मा और ट्रांसजेंडर एक्टर गंगा ने किया IMODA का एप लांच

0
53

कोरोना के बाद से पूरे विश्व मे काफी बदलाव आये हैं ओर ये बदलाव सभी क्षेत्रों में देखे गए हैं चाहे वो तकनीकी हो व्यापारिक हो या व्यवहारिक सकब कुछ सिमट कर इंटरनेट और ऑनलाइन  आ गया हैं ऐसा ही कुछ बदलाव एंटरटेन्मेंट इंडस्ट्री में भी आया है.

अब वो दिन दूर नही जब कोई भी कलाकार, मेकप आर्टिस्ट, मॉडल, कोरियोग्राफर, हेयरस्टाइलिस्ट ओर इवेंट मैनेजमेंट एक ही पोर्टल पर आ कर काम कर सकते हैं और ये शुरआत हुई 26 फरवरी 2023 जयलीला बैंक्वेट हाल में  ई-मोडा अप्प लॉन्चिंग के साथ.

आई-मोडा ओर एआईफ की फाउंडर मिसेज सौम्या सिंह एवं चार्ल्स विल्लियम्स  ने इस अवसर पर सेलिब्रिटी गेस्ट मिस्टर टीटू वर्मा का बुके दे कर स्वागत किया. साथ ही फर्स्ट ट्रांसजेंडरर एक्टर मराठी फिल्म इंडस्ट्री गंगा जी तथा वार्ड नंबर 108 नवी मुंबई के कॉरपरेटर विशाल डोलास का भी स्वागत किया गया.

ये भी पढ़ें : CINTAA के अमित बहल इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ एक्टर्स का करेंगे प्रतिनिधित्व 

इस अवसर पर जब मीडिया ने गेस्ट सेलिब्रिटी टीटू वर्मा से सवाल किया कि क्या आई-मोडा जैसे एप्प भविष्य में मनोरंजन सेक्टर के लिए कारगर होंगें ओर इस एप्प से कैसे लाभ उठाया जा सकता हैं इन प्रशनों का जवाब देते हुए टीटू वर्मा जी ने कहाँ कि इस प्रकार के ऑनलाइन पोर्टल ओर वेबसाइट आने वाले भविष्य की डिमांड हैं.

आज से 5-7 साल पहले तक किसी भी कलाकार, मॉडल या फिर फ़िल्म लाईन से जुड़े लोगों को डोर टू डोर अपने टेलेंट को प्रूफ करने के लिए ऑफिस में चक्कर लगाने पड़ते थे जिस के चलते एक कलाकार को पैसा के साथ साथ समय भी गवाना पड़ता था लेकिन आज परिस्थितिया बदल चुकी हैं.

कोरोना के बाद ऐसा बदलाव आया हैं कि एंटरटेनमेंट  इंड्रस्ट्री भी मोबाइल के जरिये अलग-अलग एप्प ओर पोर्टल के रूप में लीगो के हाथों में आ गयी हैं यही नही कोई भी टेलेंटेड व्यक्ति देश के किसी भी कोने में बैठे-बैठे अपनी प्रोफाइल को उस एप पर अपलोड कर के आसानी से काम ले सकता हैं.

टीटू वर्मा ने बताया कि आई-मोड भी एक ऑथेंटिक पोर्टेल हैं  जहां एक ही छत के नीचे देश में कोई भी कही  भी अपने हुनर को आज़मा सकता हैं.

कार्यक्रम के अवसर पर बाकी सभी मेजमानो ने भी अपने विचार प्रकट किए. इस मौके पर कैप्टन प्रसनजीत सिंह,
पूर्वा बराई ( फ्रेंचाइजी ओनर नागपुर कैटवॉक ) ओर दीपक शेट्टी जी (फाउंडर एंड डायरेक्टर DS एंटरटेनमेंट ),  निशिता सुवर्णा (इमेज कंसल्टेंट) भी उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here