खतरनाक स्टंट करने का आरोप, गिरफ्तार हुए एक्टर विद्युत जामवाल

0
157
साभार : गूगल

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म क्रैक का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर मुसीबत में फंस गए हैं। उन्हें आरपीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार रेलवे सुरक्षा बल आरपीएफ के बांद्रा ऑफिस से उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस फोटो में एक्टर पुलिस स्टेशन में कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। यह बांद्रा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर आरपीएफ कार्यालय है। शुरुआती जानकारी में सामने आया है कि विद्युत को खतरनाक स्टंट करने के आरोप में आरपीएफ अधिकारियों ने गिरफ्तार में लिया है।

विद्युत को बॉलीवुड में एक्शन अभिनेता के तौर पर जाना जाता है। उनके स्टंट युवाओं के दिमाग में घर कर गए हैं। सोशल मीडिया पर उनका फैन बेस बड़ा है। विद्युत न केवल एक अभिनेता हैं बल्कि एक मार्शल आर्टिस्ट भी हैं। फिल्म कमांडो के बाद एक्टर की लोकप्रियता काफी बढ़ गई। इस फिल्म के लिए एक्टर को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है।

विद्युत ने अपने अभिनय सफर की शुरुआत साउथ फिल्मों में काम करके की थी। उनकी पहली फिल्म तेलुगु में शक्ति थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। फोर्स उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म बनी।

विद्युत ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने फिल्म कमांडो, अंजान, बादशाहो, कमांडो-2, जंगली, यारा, कमांडो-3 और सनक में काम किया। उनकी फिल्म क्रैक जल्द ही पर्दे पर आने वाली है। इस फिल्म में नोरा फतेही भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

ये भी पढ़े : Stree 2 : भेड़िया के रोल में वरुण का कैमियो, भेड़िया-2 का शूट 2025 में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here