हॉस्पिटल में एक्ट्रेस सौम्या टंडन एडमिट, निभाया था अनीता भाभी का किरदार

0
123
@saumyas_world_

भाबीजी घर पर हैं!’ सीरियल से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट साझा किया है, जिसे देखकर फैंस हैरान-परेशान हो गए हैं। सौम्या ने हॉस्पिटल के बेड से फोटो साझा की है, जिसमें उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई है। उनका इलाज चल रहा है।

@saumyas_world_

एक्ट्रेस ने अपने फैंस को हेल्थ अपडेट भी दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल के बेड से अपनी कुछ फोटोज शेयर कीं।

@saumyas_world_

उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘तस्वीरें हमेशा सुंदर नहीं होतीं और जिंदगी हमेशा मुस्कुराती नहीं रहती। रिकवरी हो रही है और जल्द ही फिट होकर उभरेंगे। आपकी शुभकामनाओं के लिए अग्रिम धन्यवाद।

@saumyas_world_

सौम्या के पोस्ट पर फैंस उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं। फैंस पूछ रहे हैं कि आखिर उन्हें हुआ क्या है। कुछ लोगों ने लिखा, ‘प्लीज आप जल्दी से ठीक हो जाइये।

सौम्या ने मॉडलिंग के बाद एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। वो ‘जब वी मेट’ और ‘वेलकम टू पंजाब’ (पंजाबी फिल्म) में काम कर चुकी हैं। ऐसा देश है मेरा, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के अलावा ‘भाबी जी घर पर हैं!’ में काम किया और अनीता भाभी के रोल में फेमस हो गईं। उन्होंने साल 2020 में इस शो को अलविदा कह दिया।

ये भी पढ़े : 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी कल्कि 2898 AD

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here