अधीर दुबे क्रिकेट टूर्नामेंट : ट्रिपल सेवन ने स्मैश क्लब को 41 रन से दी मात

0
140

लखनऊ। आनंद शास्त्री (नाबाद 80) के अर्धशतक के बाद राशिद (4 विकेट) की उपयोगी गेंदबाजी से ट्रिपल सेवन क्लब ने द्वितीय अधीर दुबे टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में स्मैश क्रिकेट क्लब को 41 रन से पराजित किया।

पंडित रास बिहारी तिवारी स्टेडियम पर ट्रिपल सेवन क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 176 रन बनाए। टीम 32 रन पर तीन विकेट गंवाकर मुश्किल में फंस गयी थी। इसके बाद रेहान ने 45 गेंदों पर 4 चौके से 46 रन बनाकर टीम को संभाला।

फिर आनंद शास्त्री ने 46 गेंदों पर 9 चौके व दो छक्के से नाबाद 80 रन की अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को मजबूती दी। स्मैश क्लब से अमित पुरी को 2 जबकि नितेंद्र, अभिषेक व नरेश भल्ला को एक-एक विकेट की सफलता मिली।

जवाब में स्मैश क्लब निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 135 रन ही बना सका और जीत से 41 रन दूर रह गया। सलामी बल्लेबाज अभिषेक (56 रन, 41 गेंद, 9 चौके) ने अर्धशतक जड़ते हुए टीम को संभाला लेकिन उन्हें अन्य बल्लेबाजों का सहयोग नहीं मिल सका।

ये भी पढ़ें : द्वितीय अधीर दुबे टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट : तारिक क्लब की जीत में जसविंदर व प्रियेश की भूमिका

उनके बाद गोल्डी सिंह (13) व अनुपम विश्वकर्मा (21) ही कुछ प्रतिरोध कर सके। ट्रिपल सेवन क्लब से राशिद ने 4 ओवर में 20 रन देकर चार विकेट की सफलता हासिल करते हुए टीम की जीत तय की। अनिल सिंह को दो जबकि महिराज सिंह व दीपक तनेजा को एक-एक विकेट की सफलता मिली। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार ट्रिपल सेवन के आनंद शास्त्री को मिला।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here