आदित्य व शिवांश ने गुरुकुल क्रिकेट अकादमी को दिलाई जीत

0
156

लखनऊ। आदित्य सिंह (4 विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के बाद शिवांश सिंह (नाबाद 44) की उपयोगी पारी से गुरुकुल क्रिकेट अकादमी ने अभ्युदय यूथ प्रांतीय क्रिकेट प्रतियोगिता में शुक्रवार को हुए मैच में काल्विन क्रिकेट अकादमी को 8 विकेट से हराकर पूरे अंक प्राप्त किए।

अभ्युदय यूथ प्रांतीय क्रिकेट प्रतियोगिता

सीएसएस क्रिकेट अकादमी के मैदान पर काल्विन क्रिकेट अकादमी की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 31.4 ओवर में 112 रन पर ढेर हो गयी। टीम ने 15 रन के कुल स्कोर पर चार विकेट गंवा दिए थे। वीर शुक्ला (30), कनिष्क कुमार (26) व अभि पाण्डेय (27) ही टिक कर खेल सके।

गुरुकुल क्रिकेट अकादमी से आदित्य सिंह ने 7 ओवर में 3 मेडन के साथ 11 रन देकर चार विकेट की सफलता हासिल की। राजवीर सिंह व अभिषेक सिंह को 2-2 जबकि रहमान खान को एक विकेट की सफलता मिली।

ये भी पढ़ें : एसडीएस क्रिकेट अकादमी की जीत में रियांश ने झटके 4 विकेट

जवाब में गुरुकुल क्रिकेट अकादमी ने 12.4 ओवर में मात्र 2 विकेट के नुकसान पर 115 रन बनाकर मैच जीत लिया। आतिफ हुसैन नियाजी (30) व उत्कर्ष वर्मा (19) ने पारी की शुरुआत की।

उसके बाद शिवांश सिंह ने 26 गेंदों पर 7 चौके से नाबाद 44 रन की पारी खेल टीम को जीत दिलाई। काल्विन क्रिकेट अकादमी से अक्षत सिंह व जैन-उल-हक को 1-1 विकेट की सफलता मिली। मैन ऑफ द मैच गुरुकुल क्रिकेट अकादमी के आदित्य सिंह चुने गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here