नई एक्शन फिल्म बनाने की तैयारी में आदित्य धर, रणवीर सिंह से बातचीत जारी

0
104
साभार : गूगल

उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धर कुछ खास बनाने की योजना बना रहे हैं। ऐसे में उनकी पहली चाॅइस कोई एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाने की है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो आदित्य धर की इस एक्शन थ्रिलर में रणवीर सिंह मुख्य रोल निभाने वाले हैं। इसे लेकर आदित्य और रणवीर के बीच बातचीत चल रही है। इस फिल्म की पृष्ठभूमि भारतीय खुफिया एजेंसियों पर आधारित होगी। बोला जा रहा है कि फिल्म में रणवीर का एकदम अलग अवतार नजर आएगा।

इस फिल्म पर साथ काम करने के सिलसिले में रणवीर और आदित्य की चार-पांच बार मुलाकात हो चुकी है। ये मुलाकातें पिछले 3 हफ्तों में हुई हैं। फिल्म साइन करने को लेकर कागजी कार्रवाई बाकी है। रणवीर पिछले कई दिनों से एक अच्छी फिल्म हाथ लगने का इंतजार कर रहे थे। ऐसे में जब यह प्रस्ताव उन्हें मिला, तो उन्होंने तुरंत हां कह दिया।

रिपोर्ट्स की मानें, तो आदित्य के कहने पर उन्होंने एक बार में हां कह दिया। पहली मीटिंग में आदित्य ने उन्हें फिल्म की सारी कहानी बता दी थी, जिसे सुनकर रणवीर को यह काफी पसंद आई। रणवीर ने तो अपनी टीम को आदित्य की इस फिल्म के लिए अपनी तारीखें बुक करने को भी कह दिया है।

रणवीर आदित्य की इस फिल्म पर आगामी मई से काम शुरू कर पाएंगे। ऐसे में रणवीर की फिल्म डाॅन 3 की शूटिंग आगे खिसक सकती है। ऐसा हुआ, तो वह इसे अगस्त 2024 तक ही शुरू कर पाएंगे।

अगले साल वह शक्तिमान की शूटिंग भी शुरू करेंगे। बताते चले कि रणवीर सिंह की पिछली फिल्म राॅकी और रानी की प्रेम कहानी थी, जिसमें वह आलिया भट्ट के साथ नजर आए थे। उनकी अगली फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही सिंघम अगेन है।

ये भी पढ़े : नेपोटिज्म पर दिशा ने साझा किए विचार, करण जौहर के लिए कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here