आदित्य वर्मा ने बिहार के खेल मंत्री से राज्य में क्रिकेट सुधार पर की चर्चा 

0
62

पटना: बिहार में मौजूदा क्रिकेट के हालात पर चर्चा के लिए आदित्य वर्मा ने सोमवार को बिहार सरकार के युवा खेल मंत्री जितेंद्र राय से मुलाकात की। आदित्य वर्मा ने इस मुलाकात में बिहार में क्रिकेट के सुधार पर चर्चा की।

इस मुलाकात के बारे में आदित्य वर्मा ने मीडिया को जानकारी दी कि खेल मंत्री ने दिलाया है कि उनकी सरकार खिलाड़ियों की हर संभव सहायता करेगी।

आदित्य वर्मा ने खेल मंत्री को बिहार क्रिकेट संघ के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि  बिहार में क्रिकेट लगातार आगे बढ़ रहा है। बीसीसीआई के साथ मिलकर सूबे का क्रिकेट आगे बढ़ रहा है। हालांकि कभी-कभी यहां पर थोड़ा विवाद  होता है लेकिन इसका ज्यादा असर क्रिकेट पर नहीं पड़ता है।

उन्होंने कहा कि गोपालगंज हथुआ के रहने वाले  राकेश कुमार तिवारी के अध्यक्षता में बिहार क्रिकेट अच्छे से चल रही है। वहीं कुछ जो विवाद हुए है उसे भी दूर करने का प्रयास किया जा रहा है उम्मीद है अगर आप जैसे खेल मंत्री इस प्रकार का उत्साह दिखाएंगे तो बिहार क्रिकेट आसमान के बुलंदियों पर जाएगा।

ये भी पढ़ें : अंतर्राष्ट्रीय मानक के हिसाब से तैयार हुई इकाना की पिच

आदित्य वर्मा ने कहा कि मुझे खुशी है बिहार सरकार के खेल मंत्री जितेंद्र ने भरोसा जताया कि वो खिलाड़ियों को हर सुविधा देंगे ताकि उनका  पलायन रोका जा सके॥

उन्होंने मुख्यमंत्री के सपना राजगीर खेल कंपलेक्स पर भी जिक्र किया और कहा कि मैं बिहार क्रिकेट के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी से भी अनुरोध करूंगा कि जल्द से जल्द खेल मंत्री से मिलकर बिहार क्रिकेट के इंफ्रास्ट्रक्चर, अपना क्रिकेट स्टेडियम साथ ही साथ ऊर्जा स्टेडियम को लीज पर लेने की चर्चा शुरू कर दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here