आगरा के प्रभारी मंत्री एके शर्मा ने आतंकी हमले में शहीद कैप्टन शुभम गुप्ता को दी विनम्र श्रद्धांजलि

0
147

लखनऊ/आगरा: प्रदेश के नगर विकास एवं उर्जा मंत्री तथा आगरा जिले के प्रभारी मंत्री एके शर्मा ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में आतंकी हमले में आगरा निवासी कैप्टन शुभम गुप्ता के शहीद होने पर गहरा दु:ख व्यक्त किया और शाहिद को अपनी विनम्र श्रद्धांजलि दी है।

प्रभारी मंत्री ने शहीद कैप्टन के शोकाकुल परिवार के प्रति पूर्ण संवेदना व सहानुभूति जताई 

उन्होंने कहा कि यह एक ह्रदयस्पर्शी क्षण है। शहीद कैप्टन के शोकाकुल परिवार के प्रति अपनी पूर्ण संवेदना व सहानुभूति व्यक्त करता हूं।

साथ ही शहीद कैप्टन शुभम गुप्ता के अद्भुत पराक्रम की शौर्यगाथा देशवासियों के लिए सदैव प्रेरणाशक्ति बनेगी। देश व प्रदेश शहीद कैप्टन शुभम गुप्ता के बलिदान का सदैव ऋणी रहेगा। उन्होंने कहा कि मैं उनका हृदय से नमन और वंदन करता हूं। जय हिंद!

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में आतंकियों के साथ मुठभेड़ मे शहीद हुए कैप्टन शुभम गुप्ता

बता दें, कि जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में सेना के दो कैप्टन समेत चार जवान शहीद हो गए, जिसमें आगरा निवासी कैप्टन शुभम गुप्ता भी है। शुभम गुप्ता वर्ष 2015 में सेना में भर्ती हुए थे। वर्ष 2018 में उन्हें कमीशन मिला था।

ये भी पढ़ें : लखनऊ में अग्निवीर भर्ती रैली : 940 अभ्यर्थियों ने दिखाया दम

कैप्टन शुभम की पहली पोस्टिंग नार्दन कमांड, ऊधमपुर में हुई थी। वह 09 पैरा में तैनात रहकर सीमा की सुरक्षा कर रहे थे। कैप्टन शुभम गुप्ता ताजनगरी फेज वन प्रतीक एन्कलेव निवासी डीजीसी (अपराध) बसंत गुप्ता के बेटे हैं।

शुभम गुप्ता की शहादत से परिवार सहित पूरे जिले में शोक की लहर व्याप्त हो गई। प्रदेश के उर्जा एवं नगर विकास मंत्री एके शर्मा ने उनकी शहादत पर दु:ख व्यक्त करते हुए शोकाकुल परिजनों को इस हृदयविदारक क्षण को सहने की शक्ति प्रदान करने के लिए प्रार्थना की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here