एयरटेल 5G प्लस अब उत्तर प्रदेश के 7 शहरों में

0
238

लखनऊ: भारत की अग्रणी टेलिकम्युनिकेशन सर्विस प्रोवाइडर भारती एयरटेल (“एयरटेल”) ने आज आगरा, मेरठ, गोरखपुर, कानपुर, प्रयागराज में अपनी अत्याधुनिक 5जी सेवाओं को शुरू करने की घोषणा की।

लखनऊ और वाराणसी में एयरटेल की 5जी सेवाएं पहले से उपलब्ध हैं। जैसे-जैसे कंपनी अपने नेटवर्क का निर्माण और रोल आउट पूरा कर रही है, एयरटेल 5जी प्लस सेवाएं चरणबद्ध तरीके से ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगी।

5जी- सक्षम डिवाइस वाले ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के तेज़ एयरटेल 5जी प्लस नेटवर्क का उपयोग तब तक कर सकते हैं जब तक कि रोलआउट अधिक व्यापक न हो जाएं। एयरटेल आने वाले समय में पूरे राज्य में अपनी सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए अपने नेटवर्क का विस्तार कर रहा है।

लखनऊ-वाराणसी के साथ अल्ट्राफास्ट सेवाएँ आगरा, मेरठ, गोरखपुर, कानपुर, प्रयागराज में भी 

लॉन्च के अवसर पर सोवन मुखर्जी (सीईओ, भारती एयरटेल, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड) ने कहा कि मैं आगरा,मेरठ,गोरखपुर. कानपुर और प्रयागराज में एयरटेल 5जी प्लस के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं।

इन पाँच शहरों के एयरटेल के ग्राहक अब मौजूदा 4जी स्पीड से 20-30 गुना अधिक तक की गति के साथ एक अल्ट्राफास्ट नेटवर्क का उपयोग कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : एयरटेल 5जी प्लस की शुरुआत अब लखनऊ में भी

हम पूरे शहर में इसका विस्तार करने की प्रक्रिया में हैं जो हमारे ग्राहकों को गेमिंग, मल्टीपल चैट, इंस्टेंट फोटो अपलोड और एचडी वीडियो स्ट्रीमिंग जैसी गतिविधियों के लिए सुपरफास्ट एक्सेस प्रदान करेगा। सम्पूर्ण एयरटेल सर्विस पोर्टफोलियो को एयरटेल 5जी प्लस का लाभ मिलेगा।

इसके अतिरिक्त, यह एचडी वीडियो स्ट्रीमिंग, गेमिंग, मल्टीपल चैट, इंस्टेंट फोटो अपलोड और अन्य गतिविधियों के लिए अविश्वसनीय रूप से तेज़ एक्सेस सक्षम करेगा। इस लॉन्च के परिणामस्वरूप, एयरटेल 5जी प्लस भारत में मोबिलिटी, लॉजिस्टिक्स, मैन्युफैक्चरिंग, हेल्थकेयर, शिक्षा और अन्य क्षेत्रों में क्रांतिकारी बदलाव लाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here