अगले साल फरवरी में इस तारीख को दस्तक देगी अजय देवगन स्टारर रेड 2

0
51
@tseries.official @panorama_studios

रेड 2 अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार है। राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी इस क्राइम ड्रामा फिल्म में अजय अमय पटनायक की भूमिका में होंगे। फिल्म का निर्माण पैनोरमा स्टूडियो और टी-सीरीज कर रहा है।

@tseries.official @panorama_studios

पहले यह माना जा रहा था कि इसे 15 नवंबर 2024 को रिलीज किया जाएगा। अब फिल्म की नई रिलीज तारीख का ऐलान हो गया है। रेड 2 अब 21 फरवरी 2025 को बड़े पर्दे पर आएगी।

रेड 2 में वाणी कपूर नजर आएंगी। रेड के पहले भाग में 1980 के दशक में सरदार इंदर सिंह के घर पर पड़े IT विभाग की छापेमारी की सच्ची कहानी दिखाई गई थी।

ये छापेमारी 3 दिन और 2 रातों तक चली थी, जिसमें काफी अवैध संपत्ति को जब्त किया गया था। फिल्म में दिखाया गया था कि आयकर विभाग के अधिकारी अमय (अजय) को मनी लॉन्ड्रिंग की सूचना मिलती है, जिसके बाद वह लखनऊ के एक प्रभावशाली व्यक्ति के घर छापेमारी शुरू कराता है।

अजय जल्द ही फिल्म सिंघम अगेन में भी दिखाई देने वाले है। सिंघम अगेन में करीना कपूर, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ भी होंगे।

अजय फिल्म सन ऑफ सरदार के दूसरे भाग सन ऑफ सरदार 2 में भी देखा जाएगा। बताया जा रहा है कि इसमें उनके साथ मृणाल ठाकुर नजर आएंगी।

ये भी पढ़े : अगले साल के आगाज में आएगी रेड 2, फिल्म के डायरेक्टर ने दी अपडेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here