अजीत व बिश्वजीत को एसजीपीजीआई ने दिलाई जीत

0
73
मैन ऑफ़ द मैच अजीत कुमार वर्मा

लखनऊ: मैन ऑफ़ द मैच अजीत कुमार वर्मा (4 विकेट) व बिश्वजीत साहू (3 विकेट) की उपयोगी गेंदबाजी से एसजीपीजीआई ने पांचवी इंटर ऑफिस क्रिकेट टूर्नामेंट में केवीएस लखनऊ रेंजर्स को 80 रन से हराया. जीसीआरजी ग्राउंड पर एसजीपीजीआई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 136 रन बनाये.

पांचवी इंटर ऑफिस क्रिकेट टूर्नामेंट

अनुपम त्रिवेदी ने 30, संचित रस्तोगी ने 29, अनूप ने 19 व डा.रफत शमीम ने 13 रन का योगदान किया. केवीएस लखनऊ रेंजर्स से संदीप शर्मा को 3 जबकि शोभ नाथ मिश्रा व रोहित कुमार सिंह को 2-2 विकेट मिले. जवाब में केवीएस लखनऊ रेंजर्स की टीम 12.3 ओवर में 56 रन ही बना सकी.

टीम से सौरभ सिंह राजपूत (22) व शोभ नाथ मिश्रा (10) ही दहाई के आंकड़े में रन बना सके. एसजीपीजीआई से अजीत कुमार वर्मा को 4, बिश्वजीत साहू को 3 व एसपी यादव को 2 विकेट मिले.

माइक्रोलिट ने सुपर ओवर में टीसीएस को हराया

मैन ऑफ़ द मैच तुषार यादव

दूसरी ओर इसी ग्राउंड पर सुपर ओवर तक चले एक अन्य मैच में माइक्रोलिट ने टीसीएस को हराया. माइक्रोलिट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 135 रन बनाये. जवाब में टीसीएस भी इतने रन बना सका. इसके बाद सुपर ओवर में टीसीएस दो विकेट गंवाने के बावजूद रन नहीं बना सका.

ये भी पढ़ें : राहुल जयसवाल ने एफसीआई अवेंजर्स को दिलाई जीत

माइक्रोलिट के लिए आधार जैन ने एक रन बनाकर टीम को जीत दिला दी. इससे पहले माइक्रोलिट ने आधार जैन (38) व रविंद्र वर्मा (39) की पारियों से निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 135 रन बनाये. टीसीएस से बलराम गुप्ता ने 5 विकेट झटके.

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीसीएस की टीम सभी विकेट गंवाकर 135 रन ही बना सकी. मोहम्मद मुशाहिद ने सबसे ज्यादा 41 रन बनाये. माइक्रोलिट से मैन ऑफ़ द मैच तुषार यादव ने 4 विकेट झटके लेकिन मुकाबला टाई होने से रोक नहीं सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here