अखिल इंफ्रा की शानदार जीत, ध्रुव क्रिकेट अकादमी को सात विकेट से हराया 

0
119

लखनऊ। प्रियम गर्ग (59), मोहम्मद सैफ (47) और अजित वर्मा (44) की धमाकेदार पारी से अखिल इंफ्रा क्रिकेट क्लब ने जी20 बीबीडी सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में ध्रुव क्रिकेट अकादमी को सात विकेट से पराजित किया।

जी20 बीबीडी सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग 

चौक स्टेडियम पर खेले गए इस मुकाबले में ध्रुव क्रिकेट अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 36 ओवर में आठ विकेट पर 203 रन का मजबूत स्कोर बनाया। टीम से सलामी बल्लेबाज निखिल गुप्ता (48) ने जुझारू पारी खेली लेकिन उनके जोड़ीदार उदय तिवारी एक रन बनाकर चलते बने।

इसके बाद तीसरे नंबर पर उतरे कप्तान अभिषेक कौशल ने निखिल गुप्ता के साथ दूसरे विकेट के लिए 104 रन की मजबूत साझेदारी की। अभिषेक कौशल ने 83 गेंदों पर सात चौके से शानदार 74 रन की पारी खेली जबकि निखिल गुप्ता ने 71 गेंदों पर सात चौके से 48 रन का योगदान दिया। इन दोनों के अलावा राहुल तोमर 20 रन बनाकर आउट हुए।

ये भी पढ़ें : यूपी टिम्बर की जीत में करन सिंह व विप्रज निगम चमके

अखिल इंफ्रा क्रिकेट क्लब से संदीप यादव और अंकुर चौहान ने तीन-तीन विकेट हासिल किये जबकि मोहम्मद सैफ को दो विकेट मिले। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी अखिल इंफ्रा क्रिकेट क्लब ने 29.2 ओवर में तीन विकेट पर 204 रन बनाकर मुकाबला सात विकेट से अपने नाम कर लिया।

सलामी बल्लेबाज अजित वर्मा (44) और आंजनेय सूर्यवंशी (39) ने पहले विकेट के लिए 10.5 ओवर में 84 रन की साझेदारी कर टीम को तूफानी शुरुआत दिलाई। अजित वर्मा ने 44 गेंदों पर छह चौके व एक छक्के से 44 रन की तेज पारी खेली जबकि आंजनेय सूर्यवंशी ने 34 गेंदों पर तीन चौके व दो छक्के से 39 रन बनाये।

इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे प्रियम गर्ग और मोहम्मद सैफ ने विरोधी गेंदबाजों की जमकर खबर लेते हुए तीसरे विकेट के लिए 94 रन की साझेदारी की।

प्रियम गर्ग ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 48 गेंदों पर पांच चौके व तीन छक्के से 59 रन की पारी खेली जबकि मोहम्मद सैफ ने 42 गेंदों पर छह चौके व एक छक्के से नाबाद 47 रन का अहम योगदान दिया।

ध्रुव क्रिकेट अकादमी से दिव्यांशु पाण्डेय ने तीन विकेट हासिल किये। मैन ऑफ़ द मैच अखिल इंफ्रा क्रिकेट क्लब के मोहम्मद सैफ चुने गए।लीग में कल 4 फरवरी को अखिल इंफ़्रा क्रिकेट क्लब व एनईआर के बीच चौक स्टेडियम पर मैच खेला जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here