अक्षय ने बर्थडे पर वेलकम 3 की घोषणा की, क्रिसमस 2024 पर होगी रिलीज

0
114
साभार : गूगल

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपने परिवार के साथ महाकाल के दर्शन किए। साथ ही फैन्स को एक बड़ा तोहफा देते हुए अपनी आगामी फिल्म ‘वेलकम 3’ की घोषणा की है।

जियो स्टूडियो के आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल से भी इसका प्रोमो जारी किया गया है। फिल्म के नाम यानी ‘वेलकम टू द जंगल’ की तरह ही प्रोमो में जंगल दिखाया गया है। एक साथ मूवी की पूरी कास्ट जंगल में खड़ी नजर आ रही है। वहीं, सभी सैनिक का ग्रेटअप में नजर आ रहे हैं।

साथ ही सबने अपने हाथों में बंदूकें थाम रखी है। सभी एक साथ श्वान की तरह मुंह से आवाज निकालते हैं और फिर बाद में फिल्म का टाइटल सॉन्ग ‘वेलकम’ गीत गाते नजर आते हैं। इसी के बाद सबके बीच में एक प्यारी और मजेदार नोंकझोंक होती है। प्रोमो से साफ हो गया है कि ये मूवी आपको फिर से पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देगी।

साथ ही इसका प्रोमो भी रिलीज किया गया है, जो काफी मजेदार है। प्रोमो में फिल्म की भारी भरकम स्टार कास्ट के साथ रिलीज डेट की भी घोषणा की गई है।

वेलकम 3 के प्रोमो में आप देख सकते हैं की एक ही फ्रेम में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है। इस फिल्म में आपको अक्षय कुमार, संजय दत्त, अरशद वारसी, दिशा पाटनी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, परेश रावल, दिलेर मेहंदी, मीका सिंह, राजपाल यादव, जॉनी लीवर समेत कई शानदार स्टार्स देखने को मिलेगा।

ये सभी आपको हंसा-हंसा कर लोटपोट करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। प्रोमो के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी गई है। अहमद खान द्वारा निर्देशित ये फिल्म अगले साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म को ज्योति देशपांडे और फिरोज नाडियाडवाला प्रोड्यूसर कर रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here