खतरनाक स्टंट के साथ अक्षय-टाइगर की एंट्री, फैन्स का दिल जीता

0
137
साभार : गूगल

बड़े मियां छोटे मियां की वजह से बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ सुर्खियों में हैं। मेकर्स और फिल्म की पूरी स्टार कास्ट इन दिनों ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

इसी कड़ी में फिल्म के मुख्य कलाकार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने सोमवार को फिल्म के प्रमोशन के लिए लखनऊ में आयोजित एक हिंदी अखबार के संवाद कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान दोनों स्टार्स ने अपने खतरनाक स्टंट से फैन्स का दिल जीत लिया।

एक हिंदी अखबार के संवाद कार्यक्रम में बड़े मियां छोटे मियां स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने लाइव स्टंट के साथ के जबरदस्त एंट्री ली। बैकग्राउंड में फिल्म के टाइटल ट्रैक के साथ इस दृश्य ने फैन्स का दिल जीत लिया।

अपने चहेते सितारों को लाइव स्टंट करते देख फैन्स हैरान रह गए। पहली बार किसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान दर्शकों ने मुख्य अभिनेताओं को लार्जर दैन लाइफ स्टंट करते देखा।

अक्षय और टाइगर के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन की भूमिका में होंगे। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ बड़े मियां छोटे मियां में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएंगी।

फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट ने मिलकर किया है, जिसे अली अब्बास जफर ने लिखा और निर्देशित किया है। ईद के मौके पर फिल्म रिलीज होगी।

ये भी पढ़े : लखनऊ से प्रमोशनल सिटी टूर शुरू करेगी बड़े मियां छोटे मियां की टीम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here