इकाना रेंजर्स की जीत में अली जाफिर मोहसिन का शतक

0
558

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच अली जाफिर मोहसिन (103) के शतक और सूरज मिश्रा (59) व अर्जुन सिंह (65) के अर्धशतकों से इकाना रेंजर्स ने करीम चिश्ती स्मारक अंडर-25 क्रिकेट टूर्नामेंट में शाकुंभरी क्लब को 75 रन से हराया।

अन्य मुकाबलों में पार्थ क्रिकेट अकादमी ने द क्रिएटर्स क्रिकेट क्लब को आठ विकेट से, एसडीएस क्रिकेट अकादमी ने यार्कर क्रिकेट क्लब को छह विकेट से, आशीष नेहरा क्रिकेट अकादमी ने हिन्दुस्तान फायर क्रिकेट क्लब को चार विकेट से और मेगा ट्रेंड्स ने आरबीएन ग्लोबल क्लब को 62 रन से हराया।

करीम चिश्ती स्मारक अंडर-25 सीएएल क्रिकेट लीग
मैन ऑफ द मैच अली जाफिर मोहसिन
मैन ऑफ द मैच अली जाफिर मोहसिन

सीएसडी सहारा गोमतीनगर पर इकाना रेंजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में चार विकेट पर 320 रन का विशाल स्कोर बनाया। चौथे नम्बर के बल्लेबाज अली जाफिर मोहसिन ने 93 गेंदों पर 9 चौके और 8 छक्के से 123 रन की नाबाद शतकीय पारी खेली।

सूरज मिश्रा (59) और अर्जुन सिंह (65) ने अर्धशतकीय पारियां खेली। शाकुंभरी क्लब से शिवम सिंह को दो विकेट मिले। जवाब में शाकुम्भरी क्लब निर्धारित ओवर में सभी विकेट गंवाकर 245 रन ही बना सका।

टीम से जितेन्द्र दुबे (81), बृजेश यादव (74) और अर्जुन सिंह (56) ने अर्धशतक जड़े लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। इकाना रेंजर्स से सूरज मिश्रा ने तीन जबकि अली जाफिर मोहसिन और अरविंद कनौजिया ने दो-दो विकेट हासिल किए।

स्वाभिमान के शतक से एसडीएस अकादमी को मिली जीत
मैन ऑफ द मैच स्वाभिमान सिंह
मैन ऑफ द मैच स्वाभिमान सिंह

डॉ अखिलेश दास स्टेडियम पर एसडीएस क्रिकेट अकादमी ने मैन ऑफ द मैच स्वाभिमान सिंह (124) के शतक से यार्कर क्रिकेट क्लब को छह विकेट से पराजित किया। यार्कर क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 38.5 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 229 रन बनाए। सूर्यांश श्रीवास्तव (89 रन, 84 गेंद, 10 चौके, 4 छक्के) ने अर्धशतक जड़ा।

विकास यादव ने 35 रन जबकि असीम सिंह राजपूत और अभिषेक यादव ने 20-20 रन का योगदान किया। एसडीएस क्रिकेट अकादमी से सचिन मलिक ने चार जबकि अभय प्रताप ने तीन और संतोष रोशन ने दो विकेट हासिल किए।

ये भी पढ़े : एलसीएफ ने हरिनाम व आशुतोष को दिलाई जीत

जवाब में एसडीएस क्रिकेट अकादमी ने 38 ओवर में चार विकेट पर 230 रन बनाकर मैच जीत लिया। सलामी बल्लेबाज स्वाभिमान सिंह ने 117 गेंदों पर 12 चौके और 5 छक्के से नाबाद 124 रन की शतकीय पारी खेली। सचिन मलिक (66) ने अर्धशतकीय पारी खेली।

पार्थ क्रिकेट अकादमी की आठ विकेट से जीत
मैन ऑफ द मैच पौरुष मिश्रा
मैन ऑफ द मैच पौरुष मिश्रा

पार्थ क्रिकेट मैदान पर पार्थ क्रिकेट अकादमी ने द क्रिएटर्स क्रिकेट क्लब को आठ विकेट से हराया। द क्रिएटर्स क्रिकेट क्लब 32.2 ओवर में 109 रन ही बना सका। सुलभ सिंह ने सर्वाधिक 34 रन बनाए। पार्थ क्रिकेट अकादमी से मैन ऑफ द मैच पौरुष मिश्रा ने तीन विकेट और विवेक कुमार ने दो विकेट हासिल किए।

जवाब में पार्थ क्रिकेट अकादमी ने 23.2 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 113 रन बनाकर जीत दर्ज की। पौरुष मिश्रा (59 रन, 73 गेंद, 10 चौके) के नाबाद अर्धशतक के बाद शुभम यादव ने नाबाद 28 और पवन कुमार ने 16 रन का योगदान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here