गौरव व आरपी की गेंदबाजी से अलीगंज गीतांजलि फाइनल में

0
226
मैन ऑफ द मैच गौरव सिंह

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच गौरव सिंह (चार विकेट) और आरपी सिंह (तीन विकेट) की गेंदबाजी से अलीगंज गीतांजलि ने द्वितीय श्री सुरेंद्र अग्रवाल प्राइजमनी टूर्नामेंट में भारत क्रिकेट क्लब को पांच विकेट से हराकर फाइनल में स्थान सुरक्षित किया। जीसीआरजी ग्राउंड बीकेटी पर दूसरे सत्र में खेले गए मैच में भारत क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 20 ओवर के मैच में 17.3 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 99 रन का स्कोर बनाया।

द्वितीय श्री सुरेंद्र अग्रवाल प्राइजमनी टूर्नामेंट

टीम से अनुपम दीक्षित (30), प्रखर शर्मा (24) व अमित कुमार सिंह (21) ही दहाई आंकड़ा पार कर सके। अलीगंज गीतांजलि से गौरव सिंह ने 3 ओवर में 14 रन देकर चार व आरपी सिंह ने 3.3 ओवर में 14 रन देकर तीन विकेट हासिल किए।

जवाब में अलीगंज गीतांजलि ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 12.2 ओवर में पांच विकेट पर 102 रन बनाकर मैच जीत लिया। जीत में शैलेंद्र सिंह ने नाबाद 29, बिश्वा ने 26 और मयंक शर्मा ने नाबाद 15 रन की पारी खेली। भारत क्रिकेट क्लब से अता-उर-रहमान व प्रणय ने दो-दो विकेट हासिल किए।

नीलम देवी क्रिकेट: बीडब्लूसीए क्लब को जीत से पूरे अंक

मैन ऑफ द मैच मयंक वर्मा (3 विकेट, 65 रन)
मैन ऑफ द मैच मयंक वर्मा (3 विकेट, 65 रन)

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच मयंक वर्मा (3 विकेट, 65 रन) के आलराउंड प्रदर्शन से बीडब्लूसीए क्लब ने सातवीं श्रीमती नीलम देवी टी-20 (40 प्लस) क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मैच में तारिक क्लब को आठ विकेट से हराकर पूरे अंक जुटाए।

जीसीआरजी ग्राउंड बीकेटी पर पहले सत्र में खेले गए मैच में तारिक क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 159 रन का स्कोर बनाया।

जसविंदर सिंह (52 रन, 41 गेंद, 8 चौके, एक छक्के) व आदिल पाशा (52 रन, 35 गेंद, 3 चौके, एक छक्का) ने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए पहले विकेट के लिए 86 रन की साझेदारी की। उनके बाद विनोद सिंह (20) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके। बीडब्लूसीए से मयंक वर्मा ने तीन व सुनील त्यागी ने दो विकेट हासिल किए।

ये भी पढ़े : मॉडर्न स्कूल व डीपीएस इंदिरा नगर ने जीता टीएचएस इंटर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट

जवाब में बीडब्लूसीए क्लब ने 19.2 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाकर मैच जीत लिया। सलामी बल्लेबाज मयंक वर्मा (65 रन, 49 गेंद, 8 चौके, एक छक्का) ने अर्धशतक जड़ते हुए टीम को तेज शुरुआत दिलाई।

इसके बाद वरुण कपूर ने 54 गेंदों पर 8 चौके व दो छक्के से नाबाद 78 रन बनाते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया। सूरज श्रीवास्तव ने नाबाद 17 रन का योगदान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here