अम्बेडकर नगर इलेवन ने बाराबंकी जूनियर क्लब को 39 रन से हराया

0
41
चित्र परिचय : अम्बेडकर नगर इलेवन के तरुण को मिला मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार

लखनऊ। वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के तत्वावधान में डीपी फाउंडेशन द्वारा आयोजित 23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में शनिवार को पहले मैच में अम्बेडकर नगर इलेवन ने बाराबंकी जूनियर क्लब को 39 रन से और डालीबाग क्रिकेट क्लब ने विकासनगर क्लब को 7 विकेट से हराया।

23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट

एलडीए स्टेडियम पर पहले मैच में अम्बेडकर नगर इलेवन ने मैन ऑफ द मैच तरुण की अगुवाई में उपयोगी गेंदबाजी से बाराबंकी जूनियर को 39 रन से हराया। अम्बेडकर नगर इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ ओवर में 5 विकेट पर 89 रन बनाए।

हर्ष आर्या ने 10 गेंदों पर 25 रन और आयुष ने 22 रन का योगदान किया। जवाब में बाराबंकी जूनियर निर्धारित ओवर में आठ विकेट पर 50 रन ही बना सका। हिमांशु ही 11 रन बनाकर दहाई के आंकड़े में रन बना सके। अम्बेडकर नगर इलेवन से विकास व तरुण को 2-2 विकेट की सफलता मिली।

ये भी पढ़ें : नेशनल क्रिकेट क्लब व सचिन एचबी ने जीते मुकाबले

इस मैच के मैन ऑफ द मैच तरुण को वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के अध्यक्ष नरेश वाल्मीकि, आयोजन समिति के मुख्य संयोजक बृजेश चौधरी, संरक्षक चौधरी वीर सिंह, अध्यक्ष वाल्मीकि अंकित घावरी व महामंत्री आशीष घावरी ने पुरस्कार प्रदान किया।

डालीबाग क्रिकेट क्लब ने विकासनगर क्लब को 7 विकेट से हराया

इस अवसर पर आयोजन समिति से सदस्य अर्जुन कुमार वाल्मीकि, राहुल चौधरी, गौतम वाल्मीकि, अनंत देव घावरी, अतुल घावरी, मोंटी घावरी चौधरी भी मौजूद रहे।

एलडीए स्टेडियम पर दूसरे मैच में डालीबाग क्रिकेट क्लब ने विकासनगर क्लब को 7 विकेट से हराया। विकासनगर क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 ओवर में 5 विकेट पर 79 रन बनाए। तुषार प्रथम ने 24 गेंदों पर 5 छक्के से 42 रन का योगदान किया।

डालीबाग क्लब से मनीष द्वितीय को तीन विकेट की सफलता मिली। जवाब में डालीबाग क्रिकेट क्लब ने 6 ओवर में तीन विकेट पर 85 रन बनाकर मैच जीत लिया। मैन ऑफ द मैच नयन ने 17 गेंदों पर 4 छक्के से 31 रन का योगदान किया। कृष ने 17 व रमन ने विजयी छक्का लगाते हुए नाबाद 17 रन जोड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here