लखनऊ की प्रगति-उन्नति व अनायिका-सान्वी बालिका अंडर-11 डबल्स के सेमीफाइनल में

0
102

लखनऊ। शीर्ष वरीय मुरादाबाद के अणर्व मदान और सहारनपुर के अभिनव चौधरी ने यूपी अंडर-11 मिनी सब जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप में बालक अंडर-11 सिंगल्स के सेमीफाइनल में जगह बना ली।

इस वर्ग के क्वार्टर फाइनल में अणर्व मदान ने ललितपुर के लक्षित राज को 30-17 से और अभिनव चौधरी ने प्रतिंजय अग्रवाल को 30-9 से हराया।

लखनऊ की प्रगति-उन्नति व अनायिका-सान्वी कुमार बालिका अंडर-11 डबल्स के सेमीफाइनल में

बीबीडी यूपी बैडमिंटन अकादमी में आयोजित चैंपियनशिप के पहले दिन बालिका अंडर-11 सिंगल्स के क्वार्टर फाइनल में शीर्ष वरीय आगरा की आभ्या दीक्षित ने लखनऊ की किमाया सिंह को 30-11 से, गाजियाबाद की छवि प्रभा ने मेरठ की मिताशी चौहान को 30-21 से,

हापुड़ की तनिष्का चौधरी ने लखनऊ की अनायिका को 30-25 से और मेरठ की आर्यना चौधरी ने लखनऊ की सान्वी कुमार को 30-26 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।

बालक अंडर-11 डबल्स के क्वार्टर फाइनल में शीर्ष वरीय गाजियाबाद के प्रतिंजय अग्रवाल व समर्थ अग्रवाल ने ललितपुर के लक्षित राज व सिद्धांत को 30-13 से,

मेरठ के शिव पंवार व वेदांत विहान ने सुल्तानपुर के अक्षत शुक्ला व शिवांश पाण्डेय को 30-15 से, सहारनपुर के अभिनव चौधरी व जसराज बजाज ने प्रयागराज के हार्दिक सिंह व श्लोक पाण्डेय को 30-10 से और दूसरी वरीय झांसी के आर्यवीर सिंह व प्रयायवीर सिंह ने मेरठ के अक्षज प्रधान व समृद्ध त्रिपाठी को 30-29 से हराया।

ये भी पढ़ें : यूपी अंडर-11 मिनी सब जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप 11 जुलाई से

बालिका अंडर-11 डबल्स के क्वार्टर फाइनल में शीर्ष वरीय लखनऊ की प्रगति कुमार व उन्नति कुमार ने झांसी की आराध्या शुक्ला व हरगुन साहू को 30-15 से, आगरा की आभ्या दीक्षित व मेरठ की आर्यना चौधरी ने लखनऊ की किमाया सिंह व प्रशंसा प्रभात को 30-20 से,

लखनऊ की अनायिका व सान्वी कुमार ने आगरा की पाखी श्रीवास्तव व यशा श्रीवास्तव को 30-8 से और मेरठ की अन्वी प्रधान व मिताशी चौहान ने लखनऊ की जान्हवी आर्य व वृषा यादव को 30-22 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।

इससे पूर्व मुख्य अतिथि विश्व पैरा बैडमिंटन चैंपियन सुहास एलवाई (आईएएस, सचिव खेल, उत्तर प्रदेश सरकार) व अति विशिष्ट अतिथि द्रोणचार्य अवार्डी पैरा बैडमिंटन कोच पद्मश्री गौरव खन्ना ने खिलाड़यों से परिचय प्राप्त करके किया।

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश बैडमिंटन संघ के सचिव डा. सुधर्मा सिंह, लखनऊ जिला बैडमिंटन संघ के सचिव अनिल ध्यानी, अध्यक्ष राम मोहन अग्रवाल, कोषाध्यक्ष संदीप अग्रवाल, अभिजीत यादव, डा. योगेश शेट्टी, राजेश सक्सेना, मुख्य निर्णायक रवीन्द्र चौहान भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here