कूह स्पोर्ट्स की जीत में अनिकेत व हिमांशु के अर्धशतक

0
240
प्रतीकात्मक चित्र : सोशल मीडिया
प्रतीकात्मक चित्र : सोशल मीडिया

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच अनिकेत सिंह (67) व हिमांशु द्विवेदी (नाबाद 78) के अर्धशतकों से कूह स्पोर्ट्स क्लब ने 17वीं बाबू बनारसी दास ए डिवीजन क्रिकेट लीग के मैच में आरईपीएल क्रूसेडर्स को पांच विकेट से हराया।

सीएसडी सहारा गोमतीनगर के मैदान पर खेले गए मैच में आरईपीएल क्रूसेडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में 211 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज शाश्वत पाण्डेय (33 रन, 35 गेंद, 5 चौके) के बाद आदित्य यादव (40 रन, 58 गेंद, एक चौका, एक छक्का) ने सर्वाधिक रन बनाए।

17वीं बीबीडी ए डिवीजन क्रिकेट लीग

हिमांशु सिंह ने 30, राज कुमार यादव ने 29, शुभम चौबे ने 16 ओर आकर्ष श्रीवास्तव ने 15 रन का योगदान किया। कूह स्पोर्ट्स से सुरेंद्र कुमार ने तीन व बंटी बिंद ने दो विकेट हासिल किए। जवाब में कूह स्पोर्ट्स ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 33 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाकर जीत दर्ज की।

प्रतीकात्मक चित्र : सोशल मीडिया
प्रतीकात्मक चित्र : सोशल मीडिया

टीम के सलामी बल्लेबाज अंश चौधरी ने 44 गेंदों पर 7 चौके व एक छक्के से 48 रन की पारी खेली। उसके बाद हिमांशु द्विवदी ने 65 गेंदों पर 6 चौके व 6 छक्के से नाबाद 78 रन और अनिकेत सिंह ने 51 गेंदों पर 11 चौके से 67 रन की अर्धशतकीय पारियां खेलते हुए टीम को जीत दिला दी। आरईपीएल क्रूसेडर्स से क्षितिज मिश्रा ने दो विकेट हासिल किए।

सी व डी डिवीजन के मैचों में इन टीमो को मिली जीत

टूर्नामेंट के 17वीं बाबू बनारसी दास सी डिवीजन क्रिकेट लीग के मैचों में बीबीडी यूनिवर्सिटी ने लखनऊ क्रिकेटर्स को 74 रन से हराया।

ये भी पढ़े : ध्रुव अकादमी की जीत में अभिषेक की पारी के बाद गेंदबाजों का कमाल

इसके साथ डी डिवीजन क्रिकेट लीग के मुकाबलों में गियर क्रिकेट क्लब ने ब्लेज विलोज को 37 रन से, सेंट एन्स क्रिकेट अकादमी ने सेंट अंजनी क्रिकेट क्लब को 3 विकेट से, अभिजीत सिन्हा क्रिकेट हास्टल ने इंडियन क्रिकेट क्लब को 44 रन से, एसएमआर क्लब ने यूपी रेंजर्स को 95 रन से हराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here