Animal Teaser : वॉयलेंट रोल में दिखे रणबीर, एक दिसंबर को होगी रिलीज

0
118
साभार : गूगल

दर्शकों को काफी लंबे टाइम से एनिमल के टीजर का इंतजार था और अब ये पूरा हो गया है। रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल का टीजर रिलीज हो गया है।

एनिमल का टीजर एक्शन से भरपूर है। टीजर की शुरुआत में दिखता है कि रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना से बात करता है। वहां ऐसा दिखता है कि ये दोनों रिश्ते के लिहाज से बात कर रहे हैं।

लेकिन पिता का नाम सुनकर रणबीर अजीब सा बर्ताव करने लगता है। रणबीर के पिता के रोल में अनिल कपूर हैं, जो उसे थप्पड़ मारते दिखते हैं। टीजर आगे बढ़ता है, जहां रणबीर बड़ी दाढ़ी-मूंछों में दिख रहे हैं। रणबीर इस लुक में स्वैग के साथ दिख रहे हैं। टीजर के अंत में बॉबी देओल दिखते हैं।

बता दें कि रणबीर कपूर के लिए ये फिल्म काफी खास है, क्योंकि अब तक उन्हें ऐसे वॉयलेंट रोल में कभी भी देखा नहीं गया है। टीजर के बाद साफ हो गया है कि वो काफी डेंजरस अवतार में दर्शकों के सामने आएंगे।

याद दिला दें कि पहले ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर ऐसा नहीं हुआ। अब फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़े : Tiger 3: टाइगर के मैसेज से सामने आया फिल्म की कहानी का मेजर हिंट

बताते चले कि रणबीर कपूर की फिल्म में पहले परिणीति चोपड़ा को लीड रोल में साइन करने की बात कही जा रही थी, बाद में खबर आई कि परिणीति नहीं बल्कि रश्मिका मंदाना इस फिल्म में लीड रोल करती नजर आएंगी।

रणबीर कपूर और रश्मिका की जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आने वाली है। रश्मिका अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं और साउथ की बड़ी स्टार हैं और कुछ हिंदी फिल्मों में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here