ब्रेवर्स क्लब की जीत में अंकित कुमार का पंजा

0
191
मैन ऑफ़ द मैच अंकित कुमार

लखनऊ: मैन ऑफ़ द मैच अंकित कुमार (5 विकेट) की दमदार गेंदबाजी से ब्रेवर्स क्लब ने 18वी बीबीडी सी डिवीज़न क्रिकेट लीग के मैच में अवध क्रिकेट अकादमी को 7 विकेट से हराया ।

डा.अखिलेश दास स्टेडियम पर अवध क्रिकेट अकादमी ने निर्धारित 35 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 26.4 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 114 रन बनाये । टीम से परमवीर सिंह (26), सत्यम सिंह (18), अक्षत अग्निहोत्री (16) व सकल मित्रा (11) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके।

18वी बीबीडी सी डिवीज़न लीग

ब्रेवर्स क्लब से अंकित कुमार ने 6.4 ओवर में 19 रन देकर 5 विकेट हासिल किये। आदित्य यादव को दो विकेट मिले। जवाब में ब्रेवर्स क्लब ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 27 ओवर में 3 विकेट पर 118  रन बनाकर मैच जीत लिया।  जीत में शोएब खान ने 49 गेंद पर 4 चौके से नाबाद 40 रन की पारी खेली।

इसके अलावा  जीशान खान ने 18, गौरव उपाध्याय ने नाबाद 14 व किसलय यादव ने 13  रन का योगदान किया।  अवध क्रिकेट अकादमी से धर्मेंद्र व सकल मित्रा को एक-एक विकेट मिले।

ये भी पढ़ें : आशा स्पोर्ट्स फाउंडेशन की जीत में चमके सार्थक, तनय व विभोर

सी डिवीज़न के अन्य मुकाबलों में आस्का हॉस्टल ने ओम स्पोर्ट्स क्लब को 8 विकेट से, एनआरसीए ने ट्रम्प स्टारलेट्स को 115 रन से, एसडीएस क्रिकेट अकादमी ने स्टार मांटेसरी को 9 विकेट से, राज गार्डन ने लखनऊ क्रिकेट हॉस्टल को 300 रन से हराया।

लखनऊ क्रिकेट फाउंडेशन ने केडी सिंह बाबू स्पोर्ट्स क्लब को 109 रन से, नकवी स्पोर्टिंग ने रुद्रांश क्लब को 83 रन से, सीएसडी सहारा अकादमी ने एसआरके क्रिकेट अकादमी को 8 विकेट से और ज्योति क्रिकेट क्लब ने आरबीएन ग्लोबल क्रिकेट क्लब को दो विकेट से हराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here