एनडीबीजी की जीत में अंकित शर्मा की शानदार गेंदबाजी

0
287

लखनऊ। मैन ऑफद मैच अंकित शर्मा (चार विकेट) की शानदार गेंदबाजी से एनडीबीजी क्लब ने प्रथम श्री बलदेव मेहता स्मारक नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट में अवध स्ट्राइकर क्लब को 63 रन से हराकर पूरे अंक जुटाए।

पार्थ क्रिकेट ग्राउंड पर गुरुवार को खेले गए मैच में एनडीबीजी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 186 रन का स्कोर बनाया। प्रभजोत सिंह (16) और गुरिंदर सिंह (22) की सलामी जोड़ी के सस्ते में निपटने के बाद अमित खारका (51 रन, 41 गेंद, 7 चौके) ने नाबाद अर्धशतक जड़ा।

ये भी पढ़े : पर्पल सीज क्लब की जीत में सैफ हसन का अर्धशतक

मनदीप सिंह ने 24 गेंदों पर 6 चौके व एक छक्के से 41 रन की उम्दा पारी खेली। रजत सिंह ने 20 और अभिषेक सैनी ने नाबाद 19 रन जोड़े। अवध स्ट्राइकर क्लब से धीरेंद्र, प्रथमेश चौहान, आनंद व दीपतेश सचान को एक-एक विकेट मिले। जवाब में अवध स्ट्राकर क्लब निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 123 रन ही बना सका।

प्रतीक भाटिया ने सर्वाधिक 25 रन बनाए। उनके बाद दीपू जयसवाल (22), पंकज (16) और कुनाल सिंह (14) ही टिक कर खेल सके। एनडीबीजी क्लब से अंकित शर्मा ने चार ओवर में 18 रन देकर चार विकेट हासिल किए। मनीष मिश्रा को दो व आजाद को एक विकेट मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here