अनुराग बाजपेयी के कमाल से अमर उजाला खिताबी होड़ में

0
75

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच अनुराग बाजपेयी (24 रन, 2 विकेट) के आलराउंड प्रदर्शन के बाद राजीव आनंद (30) और शारीफ उजैर (25) की पारी से अमर उजाला ने इकाना टी-20 मीडिया कप-2023 क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे सेमीफाइनल में कम्बाइंड मीडिया को रोमांचक मुकाबले में दो रन से पराजित किया।

इकाना टी-20 मीडिया कप-2023 क्रिकेट प्रतियोगिता

केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर अमर उजाला ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में छह विकेट गंवाकर 133 रन बनाए। अनुराग बाजपेयी (24) व मयंक दीक्षित (18 ) की सलामी जोड़ी ने 39 रन जोड़ टीम को ठोस शुरुआत दी।

फिर राजीव आनंद ने 33 गेंदों पर दो चौके से 30 रन की पारी खेली और शारीफ उजैर (25 ) के साथ चौथे विकेट के लिए 44 रन की साझेदारी की। कम्बाइंड मीडिया के विक्रम श्रीवास्तव को दो विकेट मिले।

ये भी पढ़ें : दैनिक जागरण पर 4 विकेट की जीत से टाइम्स ऑफ इंडिया फाइनल में

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी कम्बाइंड मीडिया की टीम निर्धारित ओवर में में पांच विकेट पर 131 रन ही बना सकी और जीत से दो रन दूर रह गई।

सलामी बल्लेबाज आशू वाजपेयी (09) और विशाल टंडन (31 रन) ने पारी की शुरुआत की। उसके बाद आकाश यादव ने सबसे ज्यादा 41 रन की पारी खेली जबकि विक्रम श्रीवास्तव ने 23 रन का योगदान दिय लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

सेमीफाइनल में कम्बाइंड मीडिया को दो रन से हराया

अमर उजाला से अनुराग बाजपेयी ने दो विकेट हासिल किए। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला रविवार को टाइम्स ऑफ इंडिया बनाम अमर उजाला के बीच खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here