एपी स्पोर्टस क्रिकेट लीग : बिलिनियर वाल एवं मरीनर्स क्लब की सनसनीखेज जीत

0
292

लखनऊ. बिलिनियर वाल तथा मरीनर्स क्लब ने अर्जुन क्रिकेट एकेडमी के मैदान पर आयोजित  एपी स्पोर्ट्स क्रिकेट लीग में अपने-अपने मुकाबले जीत कर अगले दौर में प्रवेश किया।

आज पहले मुकाबले में बिलिनियर वॉल ने लखनऊ थंडर को 3 विकेट से हराया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ थंडर ने सभी विकेट खोकर 221 रन बनाए।

अमन यादव ने 75 वासु ने 47 तथा समर्थ सिंह ने 22 रनों का योगदान दिया। बिलिनियर की तरफ से सचिन ने दो, राजू रमन ने 2 कुलदीप कौशल एव कार्तिकेय कौशल ने एक-एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बिलिनियर की टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

टीम से मैन ऑफ द मैच कार्तिकेय कौशल ने नाबाद 139 व ऋतिक ने 23 रन का योगदान दिया। लखनऊ थंडर की ओर से अमन ने 3 व वासु ने 2 विकेट लिये।

दूसरे मुकाबले में मरीनर्स क्लब ने एफआई कॉलेज को 183 रन से हराया जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मरिनर्स क्लब ने 9 विकेट खोकर 333 रन बनाए।

ये भी पढ़ें : एपी स्पोर्ट्स क्रिकेट लीग : मरीनर्स क्लब और चंदन हॉस्पिटल की शानदार जीत

मरीनर्स की ओर से प्रणव ने 66, सारिक ने 54 विकास ने 64 व रुद्रांश 61 रन का योगदान दिया। एफआई कॉलेज की ओर से अभिज्ञान यादव ने पांच, हाफिज व वैभव ने एक-एक विकेट प्राप्त किए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी एफआई कॉलेज की पूरी टीम 150 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

एफआई कॉलेज की ओर से आशीष मिश्रा ने 72 वैभव ने 14 व हफीज ने 12 रनों का योगदान दिया । मरीनर्स से संदीप पासवान ने तीन रुद्रांश तथा हर्ष ने दो-दो विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच रुद्रांश रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here