जार्जियन क्लब की जीत में अपूर्व मेहरोत्रा का नाबाद अर्द्धशतक

0
310
अपूर्व मेहरोत्रा

लखनऊ: मैन ऑफ़ द मैच अपूर्व मेहरोत्रा (72) के शानदार नाबाद अर्द्धशतक से जार्जियन क्लब ने प्रथम व्यूज एडवरटाइजिंग प्राइज मनी क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को खानदान-ए-अवध को नौ विकेट के बड़े अंतर से मात दी.
शुक्रवार को ही खेले गए दूसरे मैच में वैलियंट क्लब ने अवेंजर्स रॉक्स क्लब को 7 विकेट से हराया.

प्रथम व्यूज एडवरटाइजिंग प्राइज मनी क्रिकेट टूर्नामेंट

जीसीआरजी ग्राउंड पर खानदान-ए-अवध ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 144 रन का स्कोर बनाया. कैद ज़ोहर ने सबसे ज्यादा 35 रन बनाये. उसके बाद यासीन (27) व मोहम्मद सउद (16) ही टिक कर खेल सके. जार्जियन क्लब से डा.विनय व डा.शिवेंद्र ने दो-दो विकेट हासिल किये.

जवाब में जार्जियन क्लब ने 17 ओवर में एक विकेट पर 146 रन बनाकर मैच जीत लिया. टीम की जीत में डा.अपूर्व (नाबाद 72 रन, 47 गेंद, 7 चौके, 3 छक्के), डा.पवन (नाबाद 37) व डा.विकास (31) ने उम्दा पारी खेली.

वैलियंट क्लब ने अवेंजर्स रॉक्स  क्लब को 7 विकेट से दी मात

मैन ऑफ़ द मैच कपिल शर्मा

इसी ग्राउंड पर दूसरे मैच में वैलियंट क्लब ने मैन ऑफ़ द मैच कपिल शर्मा (3 विकेट) की अगुवाई में दमदार गेंदबाजी से अवेंजर्स अवेंजर्स रॉक्स क्लब को 7 विकेट से मात दी. अवेंजर्स रॉक्स क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 16.3 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 67 रन बनाये. देवेश ने सबसे ज्यादा 17 रन बनाये.

ये भी पढ़ें : सीआईडी क्लब की जीत में चमके आरपी सिंह

उसके बाद अभिषेक व गुरबिंदर सिंह (10-10) ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके. वैलियंट क्लब से कपिल शर्मा ने 3 जबकि अनीश ओबराय, रोहित कुमार सिंह व तरुण सिंह ने दो-दो विकेट हासिल किये.

जवाब में वैलियंट क्लब ने 10.2 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 69 रन बनाकर मैच जीत लिया. जीत में मयंक शर्मा ने नाबाद 26 व अनीश ओबराय ने 10 रन की पारियां खेली. अवेंजर्स रॉक्स क्लब से फैज़ खान को दो विकेट मिले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here