विश्व प्रकृति संरक्षण दिवस पर पर्यावरण को बचाने की अपील 

0
248

लखनऊ। विश्व प्रकृति संरक्षण दिवस के अवसर पर हेल्प यू एजुकेशनल एंड चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा कार्यक्रम वृक्षारोपण का आयोजन किया गया।

इसमें ट्रस्ट के प्रबंध न्यासी हर्ष वर्धन अग्रवाल व न्यासी डॉक्टर रूपल अग्रवाल ने हेल्प यू एजुकेशनल एंड चैरिटेबल ट्रस्ट के 25/2जी, सेक्टर 25, इंदिरा नगर स्थित कार्यालय में डाइफ़ेनबैचिया का पौधा रोपण कर जनमानस से प्रकृति का संरक्षण करने की अपील की।

इस अवसर पर हर्ष वर्धन अग्रवाल ने सभी को विश्व प्रकृति संरक्षण दिवस की बधाई दी व कहा कि विश्व प्रकृति संरक्षण दिवस पर आइए यह संकल्प लें कि समस्त मानव जाति के भविष्य को सुरक्षित रखने हेतु हम अपनी प्रकृति को स्वच्छ एवं स्वस्थ रखेंगे।

ये भी पढ़े : 15 अगस्त को राष्ट्रीय ध्वज फहराने व हर घर तिरंगा अभियान से जुड़ने की अपील

इसके साथ हम समस्त प्राकृतिक संसाधनों जैसे वायु, खनिज, पौधे, मिट्टी, पानी व अन्य जीवो के प्रति अपना आभार प्रकट करेंगे। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पदचिन्हों पर चलते हुए प्रकृति एवं पर्यावरण संरक्षण में अहम भूमिका निभाएंगे।

डॉक्टर रूपल अग्रवाल ने कहा कि प्रकृति के संरक्षण हेतु हेल्प यू एजुकेशनल एंड चैरिटेबल ट्रस्ट निरंतर वृक्षारोपण कार्यक्रमों का आयोजन करता रहता है व आगे भी पर्यावरण को बचाने के लिए कार्यक्रम आयोजित करता रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here